दीपक कर्मा के निधन से शोक की लहर, CM भूपेश बोले- हमने एक युवा नेता खो दिया… मोहन मरकाम, अमित जोगी, केदार कश्यप, महेश गागड़ा ने जताया शोक

56

दीपक कर्मा के निधन से शोक की लहर, CM भूपेश बोले— हमने एक युवा नेता खो दिया… मोहन मरकाम, अमित जोगी, केदार कश्यप, महेश गागड़ा ने जताया शोक

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। बस्तर संभाग के युवा नेता और प्रदेश कांग्रेस महासचिव दीपक कर्मा का इलाज के दौरान रायपुर एमएमआई अस्पताल में आकस्मिक निधन हो गया। वे बीते 12 अप्रैल से कोरोना संक्रमण से जंग लड़ रहे थे।

 

बस्तर टाइगर शहीद महेन्द्र कर्मा व दंतेवाड़ा विधायक देवती कर्मा के पुत्र दीपक कर्मा बेहद ही सहज, सरल, सौम्य और मिलनसार स्वभाव के जनप्रतिनिधि थे। वे दंतेवाड़ा नगर पालिका के 3 बार अध्यक्ष रहे। उनके असामयिक निधन से दंतेवाड़ा व बस्तर समेत प्रदेश भर में शोक की लहर दौड़ गई है।

Read More:

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दीपक कर्मा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए इसे कांग्रेस और पूरे प्रदेश के लिए अपूरणीय क्षति बताया है। सीएम ने ट्वीट किया, ‘आज कोरोना ने कांग्रेस के सिपाही दीपक कर्मा जी को हमसे छीन लिया है। यह खबर कांग्रेस परिवार समेत पूरे प्रदेश के लिए पीड़ादायक है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने दीपक कर्मा के निधन को बेहद दुःखद बताया। उन्होंने कहा कि कोरोना दैत्य ने और एक युवा साथी को हम सभी से छीन लिया। पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने दीपक के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए इसे पार्टी के लिए क्षति करार दिया।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष अमित जोगी ने भी दीपक कर्मा के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट करते कहा कि हाल ही में गीदम के विश्रामगृ​ह में दीपक से भेंट हुई थी। बस्तर ने एक बहादुर युवा नेता खो दिया है।

पूर्व कैबिनेट मंत्री व भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता केदार कश्यप ने दीपक कर्मा के निधन पर ट्वीट कर अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने लिखा— ‘दीपक कर्मा जी के निधन समाचार से स्तब्ध हूं ईश्वर उन्हें अपने चरणों में स्थान दे..परमात्मा उनके पूरे परिवार,सगे संबंधी, मित्र, सभी उनसे लगाव रखने वालों को दुख सहन करने की छमता प्रदान करे।’

पूर्व वनमंत्री व भाजपा नेता महेश गागड़ा ने भी दंतेवाड़ा नपा के पूर्व अध्यक्ष के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की है। गागड़ा ने ट्वीट किया— ‘शहीद महेन्द्र कर्मा जी के पुत्र श्री दीपक कर्मा जी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ ।

यह भी पढ़ें :  नक्सलगढ़ में CM भूपेश बघेल का दिखा खिलाड़ी अवतार... नेताओं व अफसरों के साथ वॉलीबॉल में किए दो-दो हाथ... सॉफ्टबॉल, बैडमिंटन और तीरंदाजी में भी दिखाया जौहर

माँ दंतेश्वरी से प्रार्थना है दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे व परिवार जनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें ।
ॐ शांति’