कीचड़ में फंस गई गाड़ी तो विधायक ने खुद धक्का देकर निकाला, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर !

62
14 National Artists caught in Corona crisis

महफूज़ अहमद @ खबर बस्तर। दंतेवाड़ा उपचुनाव के दौरान चुनाव प्रचार पूरे शबाब पर है। भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने अपने प्रत्याशियों को जिताने दिन रात एक किया हुआ है। दोनों ही दलों ने यहां पूरी ताकत झोंक दी है।

Read More : बाढ़ प्रभावितों का हालचाल जानने पहुंचे थे विधायक, पर खुद फंस गए बाढ़ में ! पढ़िए ये खबर…

हाई प्रोफाइल बन चुके उपचुनाव के दौरान नेताओं की कई ऐसी अनोखी तस्वीरें सामने आ रही है, जो सुर्खियों का हिस्सा बन रही है। ऐसा ही एक वाक्या शनिवार को सामने आया जब चुनाव प्रचार पर निकले बीजापुर विधायक विक्रम मण्डावी की गाड़ी कीचड़ में फंस गई।

यह भी पढ़ें :  पोटाली में पुलिस की कार्रवाई का नक्सलियों ने किया विरोध... माओवादी नेता साईनाथ ने जारी किया प्रेस नोट, लिखा- जनरक्षक के बजाय जनभक्षक बन गई है पुलिस !

 

यह भी पढ़ें : पूर्व CM डॉ रमन ने दंतेवाड़ा कलेक्टर को क्यों दी चश्मा बदलने की सलाह..? पढ़िए ये खबर

दरअसल, जेड प्लस सुरक्षा से लैस बीजापुर विधायक विक्रम चुनाव प्रचार में बारसूर के उपेट पहुँचे थे। यहां उनकी गाड़ी कीचड़ में फंस गई। संवेदनशील क्षेत्र होने के चलते उनके सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें गाड़ी में ही बैठे रहने को कहा मगर विक्रम मण्डावी गाड़ी से उतरे और जवानों के साथ मिलकर खुद गाड़ी को धक्का लगाने में जुट गए।

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा उपचुनाव : 9 प्रत्याशियों के बीच होगा मुकाबला, चुनाव चिन्ह आबंटित... जानिए EVM में कौन प्रत्याशी किस नंबर पर होगा !

 

Read More :  तबादले के बाद से इंद्रावती टाइगर रिजर्व के उप संचालक गायब..? चार सरकारी वाहनें बंगले में खड़ीं, साहब का पता नहीं….नए डिप्टी डायरेक्टर ने एकतरफा लिया प्रभार

इस मौके को आसपास खड़े लोग अपने कैमरे में कैद करने से पीछे नहीं रहे। मण्डावी की यह तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। कार्यकर्ता तो विधायक की तारीफें करते नहीं थक रहे पर आम लोग भी इस तस्वीर को देखकर कह रहे हैं कि विधायक हो तो ऐसा..!

यह भी पढ़ें :  BIG BREAKING: सुकमा नक्सली हमले में 17 जवान शहीद, AK 47 व UBGL समेत 15 हथियार भी लूटकर ले गए नक्सली

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….