जब लड़कियों संग डांस करने लगे थानेदार साहब! कमर में तमंचा लटकाए जमकर किया डांस

3660

जब लड़कियों संग डांस करने लगे थानेदार साहब! कमर में तमंचा लटकाए जमकर किया डांस… देखिए वायरल Video

सुकमा @ खबर बस्तर। लड़कियों के साथ डांस करते एक थानेदार का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में थानेदार साहब कमर पर तमंचा लटकाए थिरकते दिख रहे हैं।

दरअसल, यह वीडियो सुकमा जिले के दोरनापाल का बताया जा रहा है। वीडियो करीब 15 से 20 दिन पुराना है। इस वीडियो में लड़कियों संग कमर मटकाते दिख रहे सज्जन कोई और नहीं, बल्कि एक पुलिस अफसर हैं।

यह भी पढ़ें :  आदिवासी विश्राम भवन का होगा जीर्णोद्धार, नपा अध्यक्ष ने किया भूमिपूजन

वायरल वीडियो में थानेदार साहब कमर में तमंचा लटकाकर लड़कियों के साथ भोजपुरी गाने ‘बगल वाली जान मारेली’ पर जमकर ठुमका लगाते दिखाई दे रहे हैं। सिविल ड्रेस में डांस कर रहे थानेदार का नाम सुरेश जांगड़े बताया जा रहा है।

बता दें कि दोरनापाल इलाके में कुछ दिन पहले एक मेले का आयोजन किया गया था। इस मेले में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगी हुई थी। मेले में डांस चल रहा था। लड़कियों को डांस करता देख थाना प्रभारी खुद को नहीं रोक सके और लड़कियों के बीच पहुंचकर उनके साथ डांस करने लगे। 

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ में 4 नए जिले बनेंगे, 15 अगस्त पर CM भूपेश बघेल ने की घोषणा... 18 नई तहसीलें भी बनेंगी

देखिए वायरल वीडियो

मेले में थानेदार साहब को डांस करता देख आसपास के लोगों ने इसका वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

थानेदार साहब को भोजपुरी गाने पर डांस करता देख कई लोग इस वीडियो का मजा ले रहे हैं तो कईयों को थाना प्रभारी के इस कृत्य पर ऐतराज भी है। लोगों का कहना है कि नक्सल प्रभावित क्षेत्र में पदस्थ थानेदार को सार्वजनिक स्थानों पर ऐसी हरकतों से बचना चाहिए।

यह भी पढ़ें :  वन विभाग में टेंडर घोटाला, 9 अफसरों को नोटिस जारी... 37 निविदा बुलाई, 33 में निकली गड़बड़ी