कांकेर में आदमखोर तेंदुए का आतंक… घर के सामने महिला पर किया हमला, 5 किमी दूर जंगल में मिली लाश

83

तेंदुए के हमले से महिला की मौत, घर से 5 किमी दूर जंगल में मिली लाश

कांकेर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में तेंदुए ने ऐसा आतंक मचाया, जिसे सुनकर आप भी सन्न रह जाएंगे। दरअसल, आदमखोर तेंदुए ने घर के सामने एक महिला पर  हमला किया और घसीटता हुआ जंगल में लेकर चला गया। दूसरे दिन महिला की लाश घर से 5 किमी दूर मिली।

यह पूरी घटना सोमवार देर रात की है। कांकेर के भैसाकट्टा गांव निवासी उर्मिला जैन (35) सोमवार की रात लघुशंका के लिए घर से बाहर निकली थी। इसी बीच झाड़ियों में छिपे तेंदुए ने उस पर हमला कर दिया उसे उठाकर दूर चला गया।

यह भी पढ़ें :  इमली तोड़ने को लेकर हुए विवाद में भतीजे ने चाचा को पीट-पीट कर मार डाला, आरोपी पहुंचा सलाखों के पीछे!

महिला की चीख पुकार परिजन और आसपास के लोग घरों से बाहर निकले, लेकिन तब तक महिला को लेकर तेंदुआ जंगल में गुम हो चुका था। घटना के दूसरे दिन सुबह महिला का शव घर से पांच किमी दूर जंगल में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  लॉकडाउन में बड़ी तबाही मचाने की फिराक में थे नक्सली, कटेकल्याण रोड़ में सड़क के बीचों बीच खोद रखा था सुरंग...जवानों ने मंसूबे को किया नाकाम

घटना के बाद से गांव में लोगों के बीच तेंदुए का खौफ कायम है। जिस वक्त तेंदुए ने महिला पर हमला किया उस वक्त गांव में लाइट नहीं थी। घटना के पीछे लाइट नहीं होना भी एक वजह ग्रामीण मान रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि अंधेरा होने पर लोगों में तेंदुए की दहशत बढ़ जाती है।

⇓ ये VIDEO देखा क्या

 

बता दें कि इस इलाके में बीते एक महीने में यह दूसरी घटना है। हाल ही में पलेवा गांव के रहने वाले एक बुजुर्ग को भी तेंदुए ने अपना शिकार बनाया था। ग्रामीणों का कहना है कि तेंदुआ आदमखोर हो चुका है। पहले वह बकरी समेत अन्य मवेशियों का ही शिकार करता था। लेकिन अब लोगों पर भी हमला करने लगा है।

यह भी पढ़ें :  आवापल्ली में शहीद समैया माड़वी की प्रतिमा का अनावरण, परिजनों का सम्मान… IG प्रकाश बोले- अमन बहाली है फोर्स का लक्ष्य, लोगों की सहभागिता जरूरी