भिलाई में कोरोना से महिला की मौत, पूरा इलाका कंटेनमेंट जोन घोषित… कालोनी को किया गया सील

45
Woman dies of corona virus in Bhilai

कोरोना का कहर: भिलाई में महिला की मौत, पूरा इलाका कंटेनमेंट जोन घोषित… कालोनी को किया गया सील

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ में कोरोना के लगातार बढ़ते संक्रमण के बीच इस जानलेवा वायरस से मौत की खबरें भी आ रही हैं। भिलाई में एक बुजुर्ग महिला की मौत कोरोना से हुई है। उम्रदराज महिला की मौत के बाद लिए गए सैंपल की जांच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई।

Woman dies of corona virus in Bhilai

जानकारी के मुताबिक, भिलाई के हाउसिंग बोर्ड कालोनी चरोदा निवासी महिला की तबियत बिगड़ने पर उसे रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे मंगलवार दोपहर को एम्स में रिफर किया गया लेकिन अस्पताल पहुंचने तक महिला की मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें :  बस्तर के 4 बच्चों का रेस्क्यू, तमिलनाडु से लेकर पहुंची टीम

Read More:

महिला की मौत के बाद सैंपल लेकर शव को सुरक्षित रखवा दिया गया था। देर रात को जांच रिपोर्ट में महिला के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि होते ही प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। प्रशासन द्वारा हाउसिंग बोर्ड कालोनी चरोदा को कंटेंनमेंट जोन घोषित कर पूरे इलाके को सील कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें :  वन विभाग में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 58 IFS अफसरों का ट्रांसफर आर्डर जारी...देखिए पूरी लिस्ट

Read More:

 

बता दें कि भिलाई-चरोदा निगम क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का यह पहला मामला है। जहां महिला की मौत हुई, उससे कुछ दूरी पर ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का निवास है। ऐसे में प्रशासनिक अमला अलर्ट हो गया है।

Read More:

संक्रमण को लेकर हैरानी

यह भी पढ़ें :  'बस्तर कॉफी' की खुशबू बड़े शहरों में बिखरेगी, रायपुर और दिल्ली में खुलेगा बस्तर कैफे

बुजुर्ग महिला की कोरोना से मौत के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि मृत महिला पूरे लॉकडाउन के दौरान अपने घर पर ही रही। इस दौरान घर में कोई बाहरी शख्स भी नहीं आया। मृतका का पोता लॉकडाउन के दौरान वर्क फ्रॉम होम पर है। ऐसे में बुजुर्ग महिला में कोरोना संक्रमण पाए जाने से प्रशासनिक अमला भी हतप्रभ है।

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के व्हॉट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए….