पहाड़ी पर बकरी चराने गई और लैण्डमाइन में फंस गई, IED ब्लास्ट में महिला हुई जख्मी

3013
- मेटलाचेरू में घायल महिला।

पहाड़ी पर बकरी चराने गई और लैण्डमाइन में फंस गई, IED ब्लास्ट में महिला हुई जख्मी

पंकज दाऊद @ बीजापुर। यहां से करीब 75 किमी दूर भोपालपटनम ब्लाॅक में तारलागुड़ा रोड पर बसे गांव मेटलाचेरू की एक महिला प्रेशर बम की चपेट में आ गई। इससे उसके दांए पैर में गंभीर चोट आई। उसका इलाज भोपालपटनम सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में हो रहा है।

सूत्रों के मुताबिक करटम जोगक्का (45) पति मुतैया शनिवार को बकरियां चराने और लकड़ियां लाने मेटलाचेरू की पहाड़ियों में गई थी। इस दौरान उसका पैर प्रेशर बम आईईडी पर पड़ गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

यह भी पढ़ें :  जानिए किस हेल्थ सेंटर में ऑक्सीजन सिलेण्डर के दिन लद गए ? प्राणवायु अब मरीज के पास पाइप लाइन से आएगी
– मेटलाचेरू में घायल महिला।

बताया गया है कि यहां प्रेशर बम नक्सलियों ने पुलिस को निशाना बनाने के लिए लगाया था। फोर्स की मदद से उसे हाॅस्पिटल लाया गया। उसका इलाज चल रहा है।

मजदूरों पर हमला, तीन घायल

भैरमगढ़ ब्लाॅक के फुण्डरी गांव में इंद्रावती नदी के पुल निर्माण में लगे मजदूरों पर तीर-धनुष एवं दीगर हथियारों से लैस आदिवासियों ने हमला कर दिया। इसमें तीन मजदूर एवं एक ग्रामीण घायल हो गए।

यह भी पढ़ें :  जहां 'उधार' का बाबू बनाता है पे बिल, कर्मचारियों की कमी से जूझ रहा ये विभाग!

ग्रामीण दिनेश नागेश को हाथ पैर में चोट आई है जबकि मजदूर इरफान अहमद को सिर में गंभीर चोट आई है। अलीे अहमद एवं आलम खान को हाथ व पैर में चोट आई है।

– घायल इरफान अहमद।

इस वारदात की सूचना मिलते ही सीआरपीएफ व पुलिस के अफसर दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को हास्पिटल पहुंचाया। असामाजिक तत्वों के खिलाफ भैरमगढ़ थाने में मामला कायम किया गया है। कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  रायपुर रेलवे स्टेशन में विस्फोट, CRPF के 6 जवान जख्मी