दंतेवाड़ा उपचुनाव: इस महिला सरपंच ने थामा कांग्रेस का दामन, पीसीसी चीफ मरकाम के सामने ज्वाइन की पार्टी

28
Woman sarpanch joins party in front of PCC Chief Markam

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। दंतेवाड़ा उपचुनाव की ति​थि नजदीक आने के साथ ही सियासी संग्राम भी दिलचस्प होता जा रहा है। ताजा घटनाक्रम में गमावाड़ा की सरपंच जया कश्यप ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

यह भी पढ़ें: हार के बाद पार्टी में घटा केदार और गागड़ा का कद ! दंतेवाड़ा व चित्रकोट सीट पर उपचुनाव हेतु शिवरतन और चंदेल बने प्रभारी

मंगलवार को कांग्रेस भवन में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व कोंडागांव विधायक मोहन मरकाम व अन्य पार्टी पदाधिकारियों की मौजूदगी में जया कश्यप ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन किया।

यह भी पढ़ें :  पुलिस के 5 जवान निकले कोरोना पॉजिटिव, सुकमा सिटी कोतवाली सील... जिले में आज फिर मिले 10 संक्रमित मरीज

Woman sarpanch joins party in front of PCC Chief Markam

यह भी पढ़ें: कांग्रेस चुनाव समिति तय करेगी कर्मा परिवार के भाग्य का फैसला… 29 अगस्त को राजीव भवन में होगी पार्टी की बैठक, दंतेवाड़ा प्रत्याशी के नाम का होगा ऐलान !

बता दें कि जया कश्यप बीते कई सालों से गमावाड़ा की सरपंच हैं और गमावाड़ा, धुरली-भांसी इलाके में उनका अच्छा खासा जनाधार है। वे जोगी कांग्रेस के गठन के बाद से क्षेत्र में काफी सक्रिय रहीं लेकिन छजकां से टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने पार्टी से किनारा कर पिछला विधानसभा चुनाव बतौर निर्दलीय प्रत्याशी लड़ा था।

यह भी पढ़ें :  इंक्रीमेंट ब्रेकिंग: अधिकारी-कर्मचारियों को निर्धारित तिथि को ही मिलेगी वार्षिक वेतनवृद्धि, एरियर्स राशि मिलेगी 6 माह बाद... CM भूपेश बघेल ने दिए निर्देश

Read More : जानिए, कौन नेताजी बने… ‘बेगानी शादी में अब्‍दुल्‍ला दीवाना’…

कांग्रेस में शामिल होने के दौरान बस्तर प्राधिकरण के उपाध्यक्ष व बीजापुर विधायक विक्रम मण्डावी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष विमल सुराना, अवधेश सिंह गौतम, दीपक कर्मा, छबिन्द्र कर्मा, शकील रिजवी, अमीन मेमन सहित अन्य कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।


ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….