सड़क दुर्घटना में युवा कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष की मौत, जगदलपुर के पास हुआ हादसा

68
Youth Congress block president dies in road accident

सड़क दुर्घटना में युवा कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष की मौत, जगदलपुर के पास हुआ हादसा

जगदलपुर @ खबर बस्तर। जगदलपुर-गीदम मार्ग पर देर रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे में सुकमा जिले के एक युवा कांग्रेसी नेता की मौत हो गई। वहीं एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया है।

Youth Congress block president dies in road accident

जानकारी के मुताबिक, तोंगपाल युवा कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष सन्नी चौहान अपने मित्र विशाल राजू के साथ मंगलवार को निजी काम से जगदलपुर आए हुए थे। वापसी के दौरान देर रात पंडरीपानी के पास इनकी कार क्रमांक सीजी 18 एम 4044 पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में सन्नी चौहान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें :  10वीं-12वीं के टॉपर्स को हेलिकॉप्टर की सैर कराएगी सरकार, CM भूपेश बघेल ने की घोषणा

Read More: 

 

बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त कार की रफ्तार काफी तेज थी। इसी वजह से कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है। हादसे के बाद कार में फंसे सन्नी चौहान व उनके दोस्त विशाल राजू को बाहर निकालने में मौके पर मौजूद लोगों को मशक्कत करनी पड़ी। हादसे में घायल विशाल राजू को मेडिकल कॉलेज डिमरापाल में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें :  जिला पंचायत सदस्य के लिए घमासान, आखिरी दिन 5 उम्मीदवारों ने लिया नाम वापस... प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आबंटित, जानिए कौन कौन प्रत्याशी है आमने-सामने !

Read More:

इधर, युवा कांग्रेस नेता के असामयिक निधन की खबर से सुकमा व तोंगपाल क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। जिला कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने सन्नी चौहान के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए गहरा दुख जताया है।

Read More: 

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ के सरकारी दफ्तरों में अब फाइव डे वीक, आदेश जारी... अब शनिवार को भी रहेगी छुट्टी

ख़बर बस्तर के व्हॉट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए….