इंद्रावती नदी में डूबकर युवक की मौत… नहाते वक्त पड़ा मिर्गी का दौरा, समा गया नदी की गहराई में

1066
Youth dies by drowning in Indravati river

इंद्रावती नदी में डूबकर युवक की मौत… नदी में नहाते वक्त पड़ा मिर्गी का दौरा, लोग बचाते तब तक हो चुकी थी मौत

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में इंद्रावती नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब युवक नदी में नहाने उतरा था। घटना बारसूर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, हितामेटा गांव के रहने वाले युवक कोपा राम की इंद्रावती नदी में डूबने से मौत हुई है। बताया जा रहा है कि युवक नदी में नहाने के लिए गया हुआ था। इसी दौरान अचानक उसे मिर्गी का दौरा आ गया, जिससे वह पानी में डूब गया।

यह भी पढ़ें :  दर्दनाक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत... गीदम-जगदलपुर हाईवे पर ट्रक और स्कॉर्पियो की जोरदार भिड़ंत, युवक युवती ने मौके पर तोड़ा दम

घटना के वक्त मौके पर कुछ अन्य ग्रामीण भी मौजूद थे। कुछ देर बाद ग्रामीणों को कोपा राम नदी में कहीं दिखाई नहीं दिया तो उन्हें पानी में डूबने का शक हुआ। ग्रामीणों ने पानी में उतर कर जब देखा तो नदी में चट्टान के पास कोपा राम का शव औंधे मुंह पड़ा हुआ था।

ग्रामीणों ने युवक के शव को नदी से बाहर निकाला और घटना की सूचना बारसूर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। प्रारंभिक जांच में इसे हादसा माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  चार्ज लेते ही SP ने बाइक से किया नक्सलगढ़ का दौरा, कैम्प व थानों का किया निरीक्षण... घटिया सड़क निर्माण पर जताई नाराज़गी