युवा महोत्सव में आयोजित विविध स्पर्धाओं में युवाओं ने दिखाई प्रतिभा

49
Youth shows talent in various events organized in Youth Festival

बीजापुर @ खबर बस्तर। स्पर्धा में भाग लेना जरूरी है और इसमें हार जीत मायने नहीं रखती। सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश हमेशा करती रहनी चाहिए क्योंकि इससे प्रतिभा निखरती है।

ये बात डिप्टी कलेक्टर एवं जनपद सीईओ प्रदीप वैद ने यहां मिनी स्टेडियम में गुरूवार को आयोजित युवा महोत्सव के समापन अवसर पर कही।

Read More :  जब कलेक्टर ने SP को दी पटखनी तो देखते रह गए लोग… कबड्‌डी के मैदान में दिखा IAS और IPS के बीच रोचक मुकाबला !

सीईओ ने सभी विद्यार्थियों को बाल दिवस की शुभकामनाएं देते कहा कि सबसे खुशी की बात ये है कि बच्चों ने बढ़ चढ़कर इसमें हिस्सा लिया। यहां विजेता सभी हैं। इस स्पर्धा से प्रेरणा लें और सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश करें। समापन समारोह के मुख्य अतिथि जिला पंचायत उपाध्यक्ष शंकर कुड़ियम थे।

यह भी पढ़ें :  CM भूपेश बघेल बीजापुर में गुजारेंगे रात, मिलेगी कई सौगातें... लोहाडोंगरी और महादेव तालाब का करेंगे मुआयना, कांग्रेस भवन का लोकार्पण भी

Youth shows talent in various events organized in Youth Festival

इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष लालू राठौर ने कहा कि बच्चों ने अच्छा प्रदर्शन किया। ये बच्चे ही जिले का भविष्य हैं और वे ही जिले की दशा दिशा तय करेंगे। उन्होंने शिक्षा और खेल क्षेत्र में जिले का नाम रौशन करने की अपेक्षा बच्चों से की।

यह भी पढ़ें: थाईलैंड के मशहूर ‘ड्रैगन फ्रूट’ की खेती अब हो रही बस्तर के इस इलाके में…जानिए क्या है ‘ड्रैगन फ्रूट’ और क्यों खास है यह विदेशी फल

यह भी पढ़ें :  कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर कोविड हाॅस्पिटल में दाखिल, 1 हजार सेंपल की रिपोर्ट अभी पेंडिंग

इस अवसर पर कांग्रेस व्यापारी प्रकोष्ठ के सचिव बब्बू राठी, जिला कोषाध्यक्ष संतोष गुप्ता, बीईओ मो जाकिर खान, बीआरसी कामेश्वर दुब्बा, प्राचार्य प्रभाकर राजा शर्मा, व्याख्याता भालेन्द्र शर्मा, खेल अधिकारी डी सुबैया एवं शिक्षक-शिक्षिकाएं मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन शिक्षक जितेन्द्र कोण्डरा ने किया।

Youth shows talent in various events organized in Youth Festival

इन स्पर्धाओं का आयोजन

युवा महोत्सव पर निबंध लेखन, तात्कालिक भाषण स्पर्धा, गेड़ी दौड़, एकल नाटक, लोक गीत एवं लोक नृत्य, बांसुरी-तबला वादन, क्विज, वाद-विवाद स्पर्धा, व्यंजन स्पर्धा, प्रेरणास्पद नाटक आदि स्पर्धाएं हुईं। विजेताओं को नगद पुरस्कार दिए गए। विजेता अगले माह जिला स्तरीय स्पर्धा में भाग लेंगे।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  अमित शाह ने बासागुड़ा पहुंच जवानों का बढ़ाया हौसला, कहा- 'शहादत बेकार नहीं जाएगी, शहीदों के परिवार के साथ पूरा देश खड़ा'

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….