जिपं अध्यक्ष हरीश कवासी ने ओड़िशा में किया चुनाव प्रचार, कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में मांगा वोट

657

जिपं अध्यक्ष हरीश कवासी ने ओड़िशा में किया चुनाव प्रचार, कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में मांगा वोट

सुकमा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती ओड़िशा राज्य में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर प्रचार अभियान चरम पर है। ओड़िशा के मलकानगिरी जिले में सुकमा जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी ने प्रचार अभियान की कमान संभाली और धुआंधार प्रचार किया।

– मतदाताओं को संबोधित करते हरीश कवासी

इस दौरान कांग्रेस के युवा नेता हरीश ने चौपाल लगाकर लोगों से मुलाकात की और घर-घर दस्तक देकर कांग्रेसी प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील की। पड़ोसी जिले के कांग्रेसी नेता को अपने बीच पाकर मलकानगिरी के कांग्रेस कार्यकर्ता भी उत्साहित दिखे।

यह भी पढ़ें :  पंचायत के कामों में गड़बड़ी, मशीनों से हो रहा काम- गागड़ा

पड़ोसी राज्य ओडिशा के मलकानगिरी जिले में होने वाले पंचायत चुनाव प्रचार की कमान सुकमा जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी ने संभाला। जिला पंचायत सदस्य, जनपद पंचायत सदस्य, सरपंच व वार्ड पंच के पक्ष में वोट करने की अपील की।

छत्तीसगढ़ की तर्ज पर होगा गांवों का विकास

जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में जिस प्रकार से ग्राम पंचायतों में विकास कार्य हो रहा है उसी प्रकार से यहां के प्रत्येक ग्राम पंचायत में विकास कार्य होंगे। इसीलिए आप लोगों से अपील है कि अधिक से अधिक संख्या में आप लोग कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी को वोट करें जीता दिलवाये।

यह भी पढ़ें :  बस्तर में नक्सलियों का कोहराम जारी, अब सुकमा में युवक की हत्या... जगरगुंडा एरिया कमेटी ने ली हत्या की जिम्मेदारी

Modi government removes SPG security of Gandhi family from revenge

कांग्रेस नेता ने कहा कि ग्राम पंचायत स्तर पर अगर कांग्रेस पार्टी की सरकार बनती है तो आप लोगों की मूलभूत विकास कार्य तेजी से किया जाएगा। ग्राम पंचायत स्तर पर पेयजल, स्वस्थ्य सुविधा, आंगनबाड़ी, स्कूल, पक्की सड़क, बिजली सहित अन्य सुविधाएं गांव में उपलब्ध करवाया जाएगा।