फोर्स की गैर मौजूदगी में सड़क निर्माण, नक्सलियों ने 6 वाहनों को फूंका

49
Naxalites killed a relative of a police jawan

फोर्स की गैर मौजूदगी में सड़क निर्माण, नक्सलियों ने 6 वाहनों को फूंका

पंकज दाऊद @ बीजापुर। नक्सलियों ने मंगलवार की दोपहर करीब 3 बजे फरसेगढ़ थाना क्षेत्र के अडावाल एवं उसापारा के बीच 6 वाहनों को आग के हवाले कर दिया। नक्सलियों ने सड़क निर्माण का विरोध किया है।

Naxalites escaped after robbing Jawan's INSAS rifle

सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत अडावाल से उसापारा के बीच 7 किमी सड़क बनाई जा रही है। मंगलवार की दोपहर करीब तीन बजे कुछ नक्सली आ धमके और छह वाहनों को आग के हवाले कर दिया। उन्होंने यहां सड़क नहीं बनाने की हिदायत दी।

यह भी पढ़ें :  प्रेशर IED विस्फोट की जद में आने से ग्रामीण की मौत... नक्सलियों के निशाने पर थे जवान, मौके पर जिंदा बम होने की सूचना

नक्सलियों द्वारा फूंकी गई वाहनों में हाईवा, जेसीबी एवं ट्रैक्टर शामिल हैं। बताया गया है कि विभाग के अफसरों ने पहले ही ठेकेदार को बगैर सुरक्षा के काम नहीं करने कहा था। इसके बावजूद फोर्स की गैर मौजूदगी में काम चल रहा था।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  इस जिले में हर माह खप रहा 24 हजार क्विंटल सरकारी चावल, जानिए क्या है वजह !

बताया गया है कि इसका ठेका नागपुर की आइकाॅन इन्फ्रास्ट्रक्चर ने लिया है। 2.24 करोड़ रूपए की लागत से इस सड़क का निर्माण इस साल 2 नवंबर तक पूरा हो जाना था। विषम परिस्थिति को देखते मियाद बढ़ने की प्रत्याशा में काम किया जा रहा था।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…

यह भी पढ़ें :  राजमन बेंजाम और लच्छूराम कश्यप के बीच रोचक मुकाबले की उम्मीद, सीट जीतने कांग्रेस व भाजपा के सामने होगी ये चुनौती !