About Us

khabarbastar.in छत्तीसगढ़ के बस्तर अंचल से संचालित एक अग्रणी न्यूज़ पोर्टल है। पाठकों को सच्ची, सटीक व निष्पक्ष खबरों से रूबरू कराने के उद्देश्य से इस पोर्टल की शुरूआत की गई है। देश-प्रदेश में मौजूद छत्तीसगढ़िया लोगों तक स्थानीय ख़बरों को सबसे पहले और पूरी विश्वसनीयता के साथ पहुँचाना हमारा मकसद है।

इस न्यूज पोर्टल में समय-समय पर कई ऐसे ज्वलंत मुद्दों व समस्याओं को उठाया जाता है, जिन्हें विभिन्न बंधनों के कारण प्रिंट मीडिया या टीवी चैनलों में स्थान नहीं मिल पाता।

आदिवासी बहुल बस्तर के निवासियों की समस्याओं, मांगों व विचारों को शासन-प्रशासन के संज्ञान में लाकर इसके समाधान की दिशा में सार्थक पहल करने का लक्ष्य लेकर हम चल रहे हैं।

khabarbastar.in स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए बस्तर संभाग का सबसे बड़ा मंच है। यहां विभिन्न अखबारों/न्यूज़ चैनलों में कार्यरत रिपोर्टर अपनी खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं, ताकि स्थानीय समस्याएं एवं मुद्दे समूचे प्रदेश के नोटिस में आ सकें।

हमें यह बताते हुए अत्यंत हर्ष हो रहा है कि ‘खबर बस्तर डॉट इन‘ बहुत कम समय में छत्तीसगढ़ के लोगों का पसंदीदा न्यूज पोर्टल बन गया है। हम अपने पाठकों व शुभचिंतकों की आकांक्षाओं पर खरा उतरने की निरंतर कोशिश कर रहे हैं।

  • हमसे इस ईमेल पर संपर्क किया जा सकता है…

khabarbastar@gmail.com