SP ऑफिस में 8 फीट लंबा सांप मिलने से मचा हड़कंप, स्नैक कैचर ने टॉयलेट के अंदर से पकड़ा

74

SP ऑफिस में 8 फीट लंबा सांप मिलने से मचा हड़कंप, स्नैक कैचर ने टॉयलेट के अंदर से पकड़ा

रायपुर @ खबर बस्तर। बारिश के दिनों में घरों व दफ्तरों में सांप निकलने लगे हैं। ऐसा ही मामला कोरबा जिले के एसपी ऑफिस में रविवार को देखा गया, जहां 8 फीट लंबा सांप मिलने से हड़कंप मच गया। आफिस में सांप दिखने के बाद स्नैक कैचर को बुलाया गया, जिसने सांप को पकड़ा और जंगल में छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें :  NEET की परीक्षा में शामिल होने 259 स्टूडेंट रवाना, बस को कलेक्टर ने दिखाई हरी झंडी

जानकारी के मुताबिक, 15 अगस्त के दूसरे दिन रविवार की सुबह जब एसपी ऑफिस के कर्मचारी दफ्तर खोलने पहुंचे तो उन्हें डिस्पैच काउंटर के पास सांप नजर आया। ये देखकर सब सकते में आ गए। आनन फानन में सांप पकड़ने के लिए एक्सपर्ट जितेंद्र सारथी को फोन किया गया।

जब तक स्नैक कैचर एसपी ऑफिस पहुंचते तब तक सांप अपनी जगह बदल चुका था। करीब आधे घंटे कही मशक्कत के बाद सांप सांप टॉयलेट के अंदर मिला। स्नैक कैचर जितेंद्र ने पूंछ से पकड़कर सांप पर काबू पाया।

यह भी पढ़ें :  एड़समेटा फायरिंग: 8 बरस से जिस्म में एक बुलेट है दफन… घटना के विरोध में हजारों ग्रामीण जमाए हैं गंगालूर में डेरा

देखिए VIDEO

स्नैक एक्सपर्ट जितेंद्र ने बताया कि एसपी ऑफिस में मिला सांप धामना है। ये सांप काटता तो है पर जहरीला नहीं होता है। हालांकि, इसकी लंबाई देखकर अक्सर लोग डर जाते हैं। ऐसा ही एसपी दफ्तर में भी हुआ। खैर, सांप को समय रहते पकड़ लिया गया, जिससे कर्मचारियों ने राहत की सांस ली।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  धार्मिक स्थल तोड़ने पर लोगों में आक्रोश, कार्रवाई के विरोध में सड़क पर उतरे लोग…हिन्दू संगठनों ने करवाया जिला बंद