CM भूपेश बघेल व पूर्व CM डॉ रमन को जान से मारने की धमकी… आरोपी ने DSP को भेजा धमकी भरा मैसेज, पुलिस की हिरासत में आरोपी

36

CM भूपेश बघेल व पूर्व CM डॉ रमन को जान से मारने की धमकी… आरोपी ने DSP को भेजा धमकी भरा मैसेज, मचा हड़कंप

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया। आरोपी ने पुलिस अफसर के मोबाइल पर मैसेज भेजकर दोनों नेताओं को मारने की धमकी दे डाली।

हालांकि, पुलिस ने घटना सामने आने के चंद घंटे में ही एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक सनकी मिजाज का बताया जा रहा है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ में अब IAS अफसर को हुआ कोरोना, कोविड हॉस्पीटल में कराया जा रहा है भर्ती

Read More:

जानकारी के मुताबिक, 11 जनवरी की दोपहर करीब साढ़े 3 बजे डीएसपी सिविल लाईंस नसर सिद्दीकी के सरकारी मोबाइल पर अज्ञात नंबर से टेक्स्ट मैसेज आया। जिसमें 24 घंटे के भीतर प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को जान से मारने की बात लिखी हुई थी।

– पुलिस की हिरासत में आरोपी

धमकी भरा मैसेज मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 506, 507 के तहत एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई। पुलिस ने नंबर ट्रेस कर मैसेज भेजने वाले आरोपी मनीष झाबक को धर दबोचा।

यह भी पढ़ें :  दिहाड़ी मजदूरों की मदद को सामने आए युवा कांग्रेसी, हाथ धुलाकर किया राशन वितरण

Read More:

बताया गया है कि आरोपी युवक पचपेढी नाका में टिफ़िन सेंटर चलाता है। पहले भी वह ऐसी घटनाएं कर चुका है। डीएसपी नसर सिद्दकी ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। उसके विरुद्ध धारा 506 और 507 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

आर्थिक तंगी से परेशान आरोपी

यह भी पढ़ें :  सुकमा में अवैध धान तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, जंगल में डंप 114 बोरी धान पुलिस ने किया बरामद

पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपी युवक मानसिक रूप से परेशान है। कोरोना काल में आर्थिक तंगी की वजह से वह इस कदर परेशान है कि वह सरकार को अपना दुश्मन मान चुका है। इसलिए उसने मुख्यमंत्री और पूर्व सीएम की हत्या की धमकी दी है।

हालांकि, पुलिस इस पूरे मामले की तफ्तीश रही है। इससे पहले भी युवक को ऐसे ही मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…