गृह मंत्री अमित शाह व सीएम भूपेश बघेल ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

62

गृह मंत्री अमित शाह व सीएम भूपेश ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

जगदलपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर में शनिवार को हुए नक्सली हमले में शहीद जवानों को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी गई। सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए छत्तीसगढ़ पहुंचे।

गृह मंत्री अमित शाह ने जगदलपुर के परेड ग्राउंड में शहीदों के लिए आयोजित श्रद्धांजलि समारोह में हिस्सा लिया और शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी गृह मंत्री के साथ रहे।

यह भी पढ़ें :  दंतेश्वरी मंदिर में शुरू हुई ऑटोमेटिक सेनेटाइजर की सुविधा, डिजिटल माध्यम से मांईजी को दान कर सकेंगे भक्तगण

आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। बस्तर पहुंचने के बाद सबसे पहले उन्होंने जगदलपुर में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद गृह मंत्री शाह ने एक उच्च स्तरीय बैठक ली जिसमें नक्सल आपरेशन की समीक्षा की गई।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  महिला कमांडोज ने नक्सली स्मारक को ढहाया, लगातार दूसरे दिन पुलिस ने की कार्रवाई

बैठक के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बीजापुर के बासागुड़ा के लिए रवाना होंगे। वहां वे सीआरपीएफ कैम्प में जवानों से मिलकर हालात का जायजा लेंगे। गृह मंत्री अमित शाह बीजापुर से लौटकर रायपुर में घायल जवानों से मुलाकात भी करेंगे।