चार्ज लेते ही SP ने बाइक से किया नक्सलगढ़ का दौरा, कैम्प व थानों का किया निरीक्षण… घटिया सड़क निर्माण पर जताई नाराज़गी

71

चार्ज लेते ही SP ने बाइक से किया नक्सलगढ़ का दौरा, कैम्प व थानों का किया निरीक्षण… घटिया सड़क निर्माण पर जताई नाराज़गी

के. शंकर @ सुकमा। प्रदेश के सबसे अधिक नक्सल प्रभावित सुकमा जिले के नए पुलिस कप्तान ने प्रभार ग्रहण करने के साथ ही जिले के संवेदनशील इलाकों का दौरा कर हालात का जायजा लिया।

मंगलवार को बाइक पर सवार होकर एसपी केएल ध्रुव सुदूरवर्ती इलाके में पहुंचे और सुरक्षा बल के कैम्पों व थानों का निरीक्षण किया। कोंटा क्षेत्र के मराईगुडा, किस्टारम व मुरलीगुड़ा पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने संबंधित थाना स्टाफ व डीआरजी जवानों से चर्चा कर उनकी समस्याओं से रूबरू हुए।

यह भी पढ़ें :  यहां नेता और अफसर बन गए बाराती ! 102 जोड़े हो गए एक दूजे के लिए

Read More: मुठभेड़ में 1 माओवादी ढेर, शव समेत हथियार बरामद… एनकाउंटर में 2 जवान भी जख्मी

एक दिवसीय प्रवास पर किष्टारम पहुंचे एसपी ने इस दौरान सीआरपीएफ अधिकारियों से भी चर्चा की। वहीं सड़क निर्माण की घटिया क्वालिटी देखकर ठेकेदार के ढीले काम एवं गुणवक्ताहीन कार्य पर गहरी नाराज़गी जताई।

पुलिस अधीक्षक के प्रवास के दौरान कोंटा एसडीओपी कृष्ण कुमार पटेल, मराईगुडा एसडीओपी पंकज पटेल, कोंटा टीआई शिवानंद सिंह, मराईगुडा थाना प्रभारी संदीप टोप्पो मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें :  भीमा मंडावी हत्याकाण्ड मामले में NIA की कार्रवाई, दंतेवाड़ा से एक और आरोपी गिरफ्तार... हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप

बस्तर में दे चुके हैं सेवाएं

बता दें कि सुकमा जिले के नवपदस्थ एसपी कन्हैया लाल ध्रुव ने हाल ही में यहां चार्ज लिया है। इससे पहले वे बस्तर के बीजापुर व कांकेर जिले के अलावा कबीरधाम में भी बतौर एसपी अपनी सेवाएं दे चुके हैं। 2008 बैच के आईपीएस अफसर केएल ध्रुव नक्सल उन्मूलन की दिशा में बेहतरीन कार्यशैली के लिए जाने जाते हैं।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  जनअदालत में ग्रामीण भड़के तो कमाण्डर मनीला बोली- 'बेगुनाह को सजा देना नामुनासिब'... जानिए, आखिर किस शर्त पर छोड़े गए कोबरा कमाण्डो राकेश्वर मनहास ?


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…