जगदलपुर में ‘कांच फोड़वा’ गैंग की करतूत… एक ही रात में कई गाड़ियों के फोड़ डाले शीशे… CCTV में कैद हुई वारदात

93

जगदलपुर में ‘कांच फोड़वा’ गैंग की करतूत… एक ही रात में कई गाड़ियों के फोड़ डाले शीशे… CCTV में कैद हुई वारदात

जगदलपुर @ खबर बस्तर। संभाग मुख्यालय जगदलपुर में बीती रात अज्ञात लोगों ने शहर के कई वार्डों में चार पहिया गाड़ियों के शीशे फोड़ डाले। सुबह जब लोगो ने देखा तो घरों के बाहर खड़े कार के कांच टूटे नजर आए। असामाजिक तत्वों की इस करतूत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

खास बात यह है कि एक ही रात में शहर के करीब आधा दर्जन वार्डों में शरारती तत्वों ने कई फोर व्हीलर गाड़ियों को निशाना बनाया और एक के बाद एक कई कार के शीशे फोड़ डाले। इस वारदात से शहरवासियों में आक्रोश देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  नशा विरोधी दिवस पर CRPF ने निकाली जागरूकता रैली, नशामुक्ति का बुलंद किया नारा

Read More: जादू-टोने के शक में परिवार के 3 लोगों की हत्या, कोर्ट ने 37 आरोपियों को सुनाई उम्रकैद की सजा

जानकारी के मुताबिक, सोमवार व मंगलवार की दरमियानी रात शहर के प्रतापदेव वार्ड, गीदम रोड, संजय मार्केट, गोल बाजार के पास, बिनाका माल के पास, तेतर कुटी व जलाराम मंदिर के पास खड़ी गाड़ियों के कांच फोड़े गए हैं। असामाजिक तत्वों ने चार पहिया वाहनों को निशाना बनाते इस वारदात को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें :  लामनी पार्क के पास सड़क पर पड़ा मिला अज्ञात शख्स का शव... पुलिस मामले की जांच में जुटी

CCTV में कैद हुई आरोपी की तस्वीर

सूत्रों के मुताबिक, स्कॉर्पियो वाहन में रात को घूम घूमकर शहर के अलग अलग इलाकों में गाड़ियों के काँच फोड़े गए। स्कॉर्पियो देर रात करीब 2 बजे कुम्हार पारा व 3 बजे के आसपास केरला होटल के पास देखी गई है। इसकी तस्दीक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरें भी कर रही है।

Watch Video…

 

दरअसल, घटना के बाद पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो इसमें आरोपी की करतूत साफ दिखाई दे रही है। फुटेज में दिख रहा है कि स्कॉर्पियो की ड्राइवर सीट में बैठा आरोपी लोहे के राड से सड़क किनारे खड़ी एक कार के कांच को फोड़ता है फिर अपनी गाड़ी को आगे बढ़ा देता है।

यह भी पढ़ें :  कांग्रेस नेत्री के पति के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत, थाने पहुंचा मामला... जमीन खरीदी में धोखाधड़ी का आरोप

इधर, पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। बताया गया है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अज्ञात आरोपियों की पतासाजी में जुटी है। हालांकि, अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…