नक्सलियों ने जवान पर किया जानलेवा हमला… जख्मी हालत में सड़क पर पड़ा रहा जवान, हालात नाजुक

73
Naxalites brutally murdered assistant constable

नक्सलियों ने जवान पर किया जानलेवा हमला, हालात नाजुक

बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सली वारदातें लगातार बढ़ रही है। रविवार को माओवादियों ने एक जवान पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में घायल जवान की स्थिति नाज़ुक बनी है।

जानकारी के मुताबिक, तोयनार थाना क्षेत्र के मिडते गांव का यह पूरा मामला है। रविवार को नक्सली गांव में पहुंचे और जवान लच्छू मडवी पर प्राणघातक हमला कर मौके से भाग खड़े हुए। मामले की पुष्टि SP कमलोचन कश्यप ने की है।

यह भी पढ़ें :  चार डाॅक्टरों समेत 13 की नौकरी गई, NHM कर्मियों की हड़ताल पर प्रशासन की सख्ती... हड़ताली कर्मचारी बोले, कोई नहीं करेगा ज्वाइन

Read More: सहायक आरक्षक गया था ससुराल, लौटा तो पत्नी की लाश मिली

बताया गया है कि घटना के बाद जख्मी हालत में जवान लच्छू मडवी सड़क पर ही पड़ा रहा। इधर, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची और घायल जवान को जिला अस्पताल भिजवाया गया।

Read More: इस जिले के SP और एडिशनल SP को हुआ कोरोना… एक ही दिन दोनों IPS अफसरों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

यह भी पढ़ें :  ड्राइवर को झपकी आई और बस से जा टकराई पिकअप, सड़क हादसे में 10 लोग घायल

सूत्रों के मुताबिक नक्सली हमले में घायल जवान ज़िला मुख्यालय जेल बाड़ा का निवासी है। घटना के बाद दे क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है। बता दें कि बीते पखवाड़े भर से बीजापुर में नक्सली जवानों पर लगातार हमले कर रहे हैं।

Read More: नक्सली वारदात: सरपंच और 2 फॉरेस्ट गार्ड को छोड़ दिया और रेंजर की कर दी हत्या… पंचायत भवन में भुगतान के दौरान उठाकर ले गए थे

यह भी पढ़ें :  CM भूपेश बघेल के 4 सलाहकारों को मिला कैबिनेट मंत्री का दर्जा... पद्मश्री ममता चंद्राकर बनीं खैरागढ़ संगीत विश्वविद्यालय की कुलपति

हफ्तेभर पहले नक्सलियों ने कुटरू में पदस्थ ASI कोरसा नागैय्या का अपहरण कर मौत के घाट उतार दिया था। इससे कुछ दिन पहले साप्ताहिक बाजार में सब्जी लेने गए एक जवान की हत्या माओवादियों ने कर दी थी।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…