नक्सलियों ने प्रेसनोट जारी कर ऑपरेशन प्रहार-03 का किया विरोध!

47

नक्सलियों ने प्रेसनोट जारी कर ऑपरेशन प्रहार-03 का किया विरोध!

के. शंकर @ सुकमा। नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी कर सरकार पर कोरोना संकट काल में जनता के समस्याओं का हल करने के बजाय नक्सल उन्मूलन के नाम पर हजारों करोड़ों रुपये खर्च करने का आरोप लगाया है।

बता दें कि माओवादियों की दक्षिण सब जोनल ब्यूरो द्वारा यह प्रेस नोट जारी किया गया है, जिसमें किसान विरोधी आंदोलन का जिक्र करते हुए नक्सलियों ने किसान समस्याओं को लेकर देशव्यापी चक्काजाम आंदोलन को समर्थन करने की बात कही है।

यह भी पढ़ें :  लॉकडाउन के दौरान खुलेंगी ये दुकानें, ग्रीन जोन घोषित इस जिले में जिला प्रशासन ने दी अनुमति... इन नियमों का पालन करना अनिवार्य

प्रेसनोट में नक्सलियों ने सरकार पर आरोप लगाते हुए स्वास्थ्य विभाग और शिक्षा विभाग में संविदाकर्मियों के आंदोलन उचित मांगो को जायज बताया है। वहीं बीते 28 अक्टूबर को चिंतागुफा थाना क्षेत्र इलाके में हुए मुठभेड़ और ग्रामीणों की गिरफ्तारी को फर्जी बताया है।

काहेर दुलेड गांव में खेत में काम करने गई निर्दोष लड़की की जवानों द्वारा मुठभेड़ के नाम पर हत्या करने का नॉक्स ने आरोप लगाया है। वहीं बीजापुर जिले में बीते दिनों अलग अलग इलाकों में हुए मुठभेड़ को फर्जी करार दिया है।

यह भी पढ़ें :  'SP-कलेक्टर की कॉलर पकड़ो' वाले विवादित बयान पर मंत्री कवासी लखमा ने मारी पलटी... बोले- मेरी बात को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया!