पोस्टमेन के घर में आग ने मचाई तबाही, चंद मिनटों में मकान राख में हुआ तब्दील…लाखों का समान जलकर खाक

24

पोस्टमेन के घर में आग ने मचाई तबाही, चंद मिनटों में मकान राख में हुआ तब्दील…लाखों का समान जलकर खाक

मो. इरशाद खान @ भोपालपट्टनम। नगर पंचायत कोसापारा में बुधवार को पोस्टमेन नागेश झाड़ी के घर मे अचानक आग लगने से पूरा मकान जलकर तबाह हो गया। इस आगजनी में घर में रखा सारा सामान भी जलकर खाक हो गया। फिलहाल, आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है। शार्ट सर्किट की आशंका जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें :  सीरियल ब्लास्ट में फंसे जवान, असिस्टेंट कमाण्डेन्ट शहीद, 9 जवान घायल… देखिए घटना स्थल की Exclusive तस्वीरें

जानकारी के मुताबिक, पोस्टमेन नागेश झाड़ी अपने परिवार सहित मेडारम मंदिर दर्शन के लिए सुबह से गए हुए थे। इसी दौरान उनके साथ यह अनहोनी हो गई। हालांकि, इस वारदात में किसी प्रकार की जनहानि की खबर नहीं है।

बुधवार की दोपहर नागेश झाड़ी के घर मे आग की लपटें उठने लगी और चंद मिनटों में ही इसने कच्चे मकान को राख में तब्दील कर दिया। आगजनी में घर में रखे दो मोटरसाइकिल, कूलर, फ्रिज, टीवी, आलमारी, पलंग, कपड़े सहित घरेलू सामान जलकर खाक हो गए।

यह भी पढ़ें :  नक्सली हमले का जायजा लेने गृह मंत्री अमित शाह पहुंचेंगे बीजापुर... कैम्प में जवानों से करेंगे मुलाकात, नक्सल मोर्चे पर बड़ी बैठक भी लेंगे
– पोस्टमेन नागेश झाड़ी

इधर, विधायक विक्रम मंडावी के दौरे में व्यस्त रहने के कारण आगजनी के घटना के दो घण्टे बाद भी राजस्व एवं नगरपंचायत का अमला मौके पर नहीं पंहुच सका। घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन तब तक मकान जलकर खाक हो चुका था।

विधायक ने लिया जायजा

इधर, भोपालपटनम क्षेत्र के प्रवास में पहुंचे क्षेत्रीय विधायक व बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विक्रम मण्डावी को जैसे ही घटना की जानकारी मिली वे तत्काल मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार से मुलाकात कर हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया। उन्होंने मौके पर मौजूद तहसीलदार को पीड़ित को यथाशीघ्र मुआवजा प्रदान करने निर्देशित किया।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  गोपनीय सैनिक के बुजुर्ग पिता की नक्सलियों ने की निर्मम हत्या... दफनाए शव को निकालकर पुलिस ने शुरू की जांच

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…