बीजापुर में बड़ी वारदात, नक्सलियों ने जिला पंचायत सदस्य की हत्या की… घर के आंगन में दिया वारदात को अंजाम

101

बीजापुर में बड़ी वारदात, नक्सलियों ने जिला पंचायत सदस्य की हत्या की… घर के आंगन में दिया वारदात को अंजाम

बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है। यहाँ नक्सलियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए मिरतुर के जिला पंचायत सदस्य बुधराम कश्यप को मौत के घाट उतार दिया है।

नक्सलियों ने बुधराम कश्यप के तालनार स्थित घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल बन गया है। बता दें कि कांग्रेस से जुड़े बुधराम कश्यप मिरतुर क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य चुने गए थे।

यह भी पढ़ें :  वोटिंग से पहले BJP ने जताई गड़बड़ी की आशंका, शिवरतन बोले- कांग्रेस खरीद-फरोख्त की तैयारी में, गाड़ियों में पैसे लेकर घूम रहे नेता !

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की रात भोजन करने के बाद जिला पंचायत सदस्य बुधराम कश्यप परिजनों के साथ घर के आंगन में बैठे थे। इसी दौरान नक्सली मौके पर आ धमके और बुधराम के सिर में धारधार हथियार से हमला कर दिया।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार इस घटना को  माओवादियों के स्मॉल एक्शन टीम द्वारा अंजाम दिए जाने की आशंका जताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंच चुकी है। घटना की पुष्टि एसपी कमलोचन कश्यप द्वारा कर दी गई है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  सुकमा में कोरोना विस्फोट: एक साथ मिले 18 पॉजिटिव मरीज, मचा हड़कंप

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…