सुकमा में मिले कोरोना के 3 पॉजिटिव मरीज, छुट्टी से लौटे CRPF जवानों के संक्रमित होने की पुष्टि

30
Janpad CEO suspended for spreading rumors of Corona Virus

सुकमा में मिले कोरोना के 3 पॉजिटिव मरीज, छुट्टी से लौटे CRPF जवानों के संक्रमित होने की पुष्टि

सुकमा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। बस्तर संभाग में भी इस महामारी ने पैर पसारना शुरू कर दिया है। शनिवार को सुकमा जिले में एक साथ 3 कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से हड़कंप मच गया।

 

तीनों कोरोना संक्रमित मरीज सीआरपीएफ के जवान बताए जा रहे हैं। छुट्टी से लौटने के बाद इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। तीनों ही सीआरपीएफ दूसरी वाहिनी में पदस्थ थे। सुकमा कलेक्टर चंदन कुमार ने इस मामले की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें :  कार एक्सीडेंट: पत्रकार की पत्नी, मां और बेटे की मौत... पत्रकार गंभीर रूप से घायल

Read More: 

 

बताया जा रहा है कि छुट्टी से लौटने के बाद सीआरपीएफ जवानों को सुकमा के क्वारेंटाइन सेंटर में क्वारेंटाइन किया गया था। इनका सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया। रविवार को आई रिपोर्ट में 3 जवानों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

यह भी पढ़ें :  बीजापुर में नक्सली वारदात: बंधक जुड़ूम कार्यकर्ता की हत्या, स्माॅल एक्शन टीम ने किया था अगवा

Read More: 

बता दें कि सुकमा जिले में कोरोना का यह पहला मामला है। एक साथ 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है। फिलहाल, CMHO डॉ बनसोड़ समेत स्वास्थ विभाग के अधिकारी क्वारेंटाइन सेंटर पहुँच गए हैं। संक्रमित जवानों को शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  अमित शाह ने CM भूपेश बघेल से फोन पर की चर्चा, नक्सली हमले की ली जानकारी... कहा— केंद्र और राज्य सरकार मिलकर इस लड़ाई को अवश्य जीतेंगे

Read More: 

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के व्हॉट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए….