नारायणपुर में ITBP के 4 जवान निकले कोरोना पॉजिटिव, पहले भी 2 जवान हो चुके हैं संक्रमित…जिले में एक्टिव केस हुए 6, कलेक्टर ने की पुष्टि

41
4 ITBP jawans found Corona positive in Narayanpur

नारायणपुर में ITBP के 4 जवान निकले कोरोना पॉजिटिव, पहले भी 2 जवान हो चुके हैं संक्रमित…जिले में एक्टिव केस हुए 6, कलेक्टर ने की पुष्टि

नारायणपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। आदिवासी अंचल बस्तर संभाग में भी कोरोना के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। रविवार को प्रदेश के नक्सल प्रभावित जिले नारायणपुर में ITBP के 4 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। खबर की पुष्टि कलेक्टर अभिजीत सिंह ने की है।

ITBP jawan returned from leave infected with COVID-19

बता दें कि जिले में कुछ दिन पहले आईटीबीपी के 2 जवानों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। फिलहाल, इनका इलाज चल रहा है। वहीं अब 4 अन्य जवानों के संक्रमित होने से हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें :  CM भूपेश बोले- रमन राज में DMF की बंदरबांट हुई और स्कूलों में लगे ताले... कांग्रेस सरकार के 10 माह के काम की तस्वीर सबके सामने

Read More: 

 

बताया जा रहा है कि पूर्व में संक्रमित 2 मरीजों के संपर्क में आने से 4 जवान पॉजिटिव पाए गए हैं। रविवार को मिले संक्रमित जवानों को कोविड अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है।

Read More: 

 

जिले में कोरोना की दस्तक होने व दो जवानों के पॉजिटिव होने के बाद अन्य जवानों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। जिसमें 4 जवानों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। इनके साथ जिले में अब कोरोना के एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 6 हो गई है।

यह भी पढ़ें :  बारिश में टीम MLA बुरी तरह धुल गई, 6 गोल खाए और फिर विधायक बोले ' बस'

Read More: 

 

बता दें कि प्रदेश के अलग-अलग जिलों में हर दिन नए मरीजों की पहचान हो रही है। वहीं दूसरी ओर स्वास्थ्य कर्मियों के साथ-साथ अब बस्तर में नक्सल मोर्चे पर तैनात जवान भी कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। आज ही सुकमा जिले में भी कोरोना के 3 मरीज मिले हैं। तीनों संक्रमित सीआरपीएफ के जवान हैं।

यह भी पढ़ें :  बारूदी धमाकों में फंस गई तीखुर की ‘जान'… नक्सली हलचल के चलते आवक कम होने का अंदेशा

Read More: 

पूरे प्रदेश की बात करें तो अब कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2025 हो गई है। इनमें से 1305 मरीज पूरी तरह से ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं। वहीं प्रदेश में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 710 है।

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के व्हॉट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए….