नक्सल मोर्चे पर अदम्य साहस दिखाने वाले 99 पुलिसकर्मी हुए पदोन्नत…. SI, ASI समेत इन पदों पर हुआ प्रमोशन

57

नए साल में प्रमोशन का तोहफा: नक्सल मोर्चे पर अदम्य साहस दिखाने वाले 99 पुलिसकर्मी हुए पदोन्नत…. SI, ASI समेत इन पदों पर हुआ प्रमोशन

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ सरकार ने नक्सल क्षेत्रों में माओवादियों से लोहा लेने वाले पुलिसकर्मियों को नए साल में प्रमोशन का तोहफा दिया है। शासन द्वारा नक्सल मोर्चे पर तैनात 99 जवानों को अदम्य साहस और वीरता के लिए उन्हें पदोन्नत किया गया है।

पुलिस मुख्यालय रायपुर द्वारा जारी पदोन्नति सूची में कुल 99 पुलिसकर्मियों के नाम शामिल हैं। कंपनी कमांडर, प्लाटून कमांडर, सहायक प्लाटून कमांडर, एसआई, एएसआई, प्रधान आरक्षक सहित अन्य कई पुलिसकर्मियों के नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें :  BSF जवान ने खुद को मारी गोली, मौके पर हुई मौत... सर्चिंग से लौटने के बाद उठाया खौफनाक कदम

इनका हुआ प्रमोशन

प्रमोशन पाने वालों में सुकमा में पदस्थ 8 जवान, दंतेवाड़ा के 22, बीजापुर के 15, बस्तर का 1, राजनाँदगाँव के 19, STF के 22 और CAF 21 वीं बटालियन के 7 जवान शामिल हैं।

Read More:

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ हुई विभिन्न मुठभेड़ों में अदम्य साहस और वीरता का परिचय देने वाले पुलिसकर्मियों को शासन ने पुलिस रेगुलेशन के पैरा 70 (क) और सशस्त्र बल अधिनियम अधिनियम के पैरा- 56 (3) में वर्णित प्रावधानों के तहत पदोन्नत किया है।

यह भी पढ़ें :  EXCLUSIVE: एनकाउंटर में मारे गए नक्सली के शव को लेकर मुख्यालय पहुंचे जवान, शनिवार को डीआरजी की टीम से हुई थी मुठभेड़

ये है प्रमोशन लिस्ट

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…