बादशाह ने सहदेव के साथ सोशल मीडिया में तस्वीर की Share, लिखा— ‘बचपन का प्यार…’ Coming Soon!

84

 

आपको बता दें कि सहदेव द्वारा गाए ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सिंगर बादशाह ने वीडियो कॉल कर इस वायरल बॉय से बात की थी। साथ ही उन्होंने सहदेव के साथ गाना गाने की इच्छा भी जताई।

यह भी पढ़ें :  बीजापुर स्पोर्ट्स अकादमी को मिला सॉफ्टबॉल में पहला अंतरराष्ट्रीय मेडल

बादशाह के बुलावे पर सहदेव चंडीगढ़ रवाना हुए और सिंगर से मुलाकात की। बताया गया कि दोनों ने एक साथ एक वीडियो सॉन्ग भी रिकार्ड किया। हालांकि, इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई थी।

Read More:

अब बादशाह ने खुद सहदेव के साथ अपनी तस्वीर ट्वीट कर अपने फैन्स की उत्सुकता बढ़ा दी है। ऐसे में बादशाह और सहदेव दोनों के प्रशंसकों को इंतजार है कि दोनों की जुगलबंदी आखिर क्या गुल खिलाती है।

यह भी पढ़ें :  CM भूपेश बघेल का बस्तर दौरा, 104 करोड़ के विकास कार्यों की देंगे सौगात... जानिए मुख्यमंत्री का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

Read More:

‘वायरल ब्वॉय’ सहदेव को Indian Idol से आया फोन… सिंगिंग रियालिटी शो में दिखेगा बस्तर का टैलेंट! https://t.co/PkBkEJE9Io

 

बता दें कि सहदेव अभी मुंबई में है और इंडियन आइडल शो में शिरकत करने वाला है। वहीं उसे डांसिंग शो डांस दीवाने से भी बुलावा आया है। इस शो में वो एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के साथ नजर आने वाला है।

‘बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाने से देशभर में वायरल हो चुके सुकमा के सहदेव का हाल ही में एक नया गाना सामने आया है, जिसे भी खूब पसंद किया जा रहा है। ‘हम तुम प्यार में डूबे’ गाने का वीडियो भी अब वायरल होने लगा है। लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  कोरोना जागरूकता के लिए पुलिस व प्रशासन ने निकाला फ्लैग मार्च, कोंटा व छिंदगढ़ में मिले थे संक्रमित मरीज

 

चंद दिनों में ही सहदेव की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है और इसी का नतीजा है कि उसके इस नए गाने पर भी लोगों का खूब प्यार बरस रहा है।

Watch Video