लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस व प्रशासन हुआ सख्त, दो दिन में काटा डेढ़ लाख का चालान

29
Challan of one and a half lakhs for those who do not follow lockdown

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस व प्रशासन हुआ सख्त, दो दिन में काटा डेढ़ लाख का चालान

के. शंकर @ सुकमा। सुकमा से लगे ओड़िशा के मलकानगिरी में कोरोना के बढ़ते मामलों को जिला प्रशासन ने गंभीरता लिया है। जिले में कोविड 19 की रोकथाम के मद्देनजर लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए डेढ़ लाख रूपए का चालान काटा है।

Challan of one and a half lakhs for those who do not follow lockdown

जानकारी के मुताबिक, जिले के कोंटा, दोरनापाल, छिंदगढ़ तोंगपाल व सुकमा क्षेत्र में नगरीय प्रशासन व राजस्व अमले के साथ पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान बिना मास्क या फेस कवर पहनकर निकलने वालों व व्यापारियों के विरूद्ध चालानी कार्रवाई की। दो दिन तक चली कार्रवाई के दौरान 1 लाख 48 हजार रुपए का चालान काटा गया।

यह भी पढ़ें :  सिलगेर मामले में CM भूपेश ने गठित की समिति... कमेटी मौके पर पहुंच ग्रामीणों से चर्चा कर जुटाएगी तथ्य... समिति में बस्तर सांसद दीपक बैज के अलावा कांग्रेस के 8 MLA शामिल

Read More:

 

बता दें कि कलेक्टर चंदन कुमार व एसपी शलभ सिन्हा के निर्देश पर डीएसपी ट्रैफिक अनिल विश्वकर्मा व एसडीओपी प्रतीक चतुर्वेदी के नेतृत्व में जिले भर में उक्त चालानी कार्रवाई की गई। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, घर से बाहर मास्क लगाकर निकलने व लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की समझाईश दी गई।

यह भी पढ़ें :  पीएम मोदी को प्रतिभा दिखा चुके कलाकार आज पहचान को मोहताज... विलुप्ति की कगार पर पहुंची ये लोक कला, खुद संजोे रहे अपनी धरोहर

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के व्हॉट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए….