छत्तीसगढ़ में फिर बारिश की संभावना… 22 से 24 जनवरी तक कई स्थानों पर वर्षा होने के आसार, आकाशीय बिजली गिरने की भी आशंका… मौसम विभाग ने कहा !

845

छत्तीसगढ़ में फिर बारिश की संभावना… 22 से 24 जनवरी तक कई स्थानों पर वर्षा होने के आसार, आकाशीय बिजली गिरने की भी आशंका… मौसम विभाग ने कहा !

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर बारिश के आसार बन रहे हैं। मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक प्रदेश के बिलासपुर, सरगुजा संभाग के कुछ हिस्सों में बारिश हो सकती है। वहीं बस्तर में भी वर्षा होने की संभावना बन रही है।

यह भी पढ़ें :  'दंतेवाड़ा के दंगल' में उतरेगा गांधी परिवार, कांग्रेस ने जारी की 41 स्टार प्रचारकों की सूची... सोनिया, राहुल, प्रियंका सहित ये दिग्गज संभालेंगे प्रचार की कमान !

मौसम वैज्ञानिकों द्वारा जारी पूर्वानुमान के मुताबिक, 22 जनवरी की शाम और रात के वक्त बिलासपुर और सरगुजा संभाग में बारिश हो सकती है। यहां गरज चमक के साथ बारिश होने व आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना मौसम विभाग ने जताई है।

सरगुजा और बिलासपुर संभाग के कुछ जिलों में 23 जनवरी को भी हल्की बारिश हो सकती है। कुछेक स्थानों पर ओले गिरने की भी आशंका जताई गई है। मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि 22 से 24 जनवरी तक प्रदेश के कई हिस्सों में मौसम कुछ ऐसा ही रहने वाला है।

यह भी पढ़ें :  बस्तर में जल्द खुलेगा पासपोर्ट दफ्तर, रायपुर तक नहीं लगानी पड़ेगी दौड़

बस्तर में बदलेगा मौसम का मिज़ाज

मौसम वैज्ञानिकों के पूर्वानुमान के अनुसार बस्तर संभाग के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश और गरज चमक के साथ छीटें पड़ सकते हैं। अधिकांश स्थानों पर आसमान पर बादल छाए रहेंगे। मौसम में ठंडक बनी रहेगी।

दक्षिण पश्चिम राजस्थान और दक्षिण पाकिस्तान के ऊपर बने सिस्टम की वजह से देश के कई हिस्सों में मौसम में बदलाव देखा जा रहा है। इस वजह से छत्तीसगढ़ में बंगाल की खाड़ी से नमी युक्त हवा आ रही है। प्रदेश के उत्तरी भाग में 22 जनवरी को बादल छाये रहेंगे।

यह भी पढ़ें :  सप्ताहिक बाजार में नक्सलियों ने की सहायक आरक्षक की हत्या... थाने के करीब वारदात को दिया अंजाम