नक्सलियों के कम्युनिकेशन टीम के चीफ सोबराय की अस्पताल में मौत, हैदराबाद में चल रहा था इलाज

76

नक्सलियों के कम्युनिकेशन टीम के चीफ सोबराय की अस्पताल में मौत, हैदराबाद में चल रहा था इलाज

के शंकर @ सुकमा। तेलंगाना की वारंगल पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए नक्सलियों के कम्युनिकेशन टीम के चीफ गद्दाम मधुकर उर्फ सोबराय की रविवार को हैदराबाद में इलाज के दौरान मौत हो गई। कोरोना संक्रमित होने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

तेलंगाना के वारंगल पुलिस कमिश्नर तरुण जोशी ने नक्सली कमांडर सोबराय की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने खबर बस्तर को फोन पर बताया कि रविवार की सुबह हैदराबाद के उस्मानिया हॉस्पिटल में इलाज के दौरान नक्सली सोबराय की मौत हुई।

यह भी पढ़ें :  जिपं अध्यक्ष तुलिका कर्मा ने स्वास्थ्य अमले की बैठक लेकर की समीक्षा, कहा- ग्रामीणों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं

बता दें कि विगत दो जून को वारंगल जिला पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान सोबराय को गिरफ्तार किया गया था।

वारंगल पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के बाद पूछताछ करने पर सोबराय ने खुद को कोरोना पॉजिटिव बताया था। इसके बाद पुलिस ने उसकी आरटीपीसीआर टेस्ट करवाई जिसमे कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट होने की पुष्टि हुई। सोबराय को हैदराबाद के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था।

बताया जा रहा है पुलिस द्वारा सोबराय को अरेस्ट करने के बाद पूछताछ करने पर सोबराय ने कई बड़े नक्सली कमांडरो की कोरोना संक्रमित होना बताया था। इधर, तेलंगाना के कोत्तागुडम में एक नक्सली कमांडर की कोरोना से मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें :  यहां मतदान के दौरान महिला कमांडो ने संभाली सुरक्षा की कमान, ड्रोन से रखी जा रही नक्सल गतिविधि पर नजर