CM भूपेश बघेल 600 करोड़ के विकास कार्यों की देंगे सौगात‚ स्वागत के लिए दंतेवाड़ा सजकर तैयार… जानिए सीएम के दौरे का मिनट–टू–मिनट कार्यक्रम

85

CM भूपेश बघेल 600 करोड़ के विकास कार्यों की देंगे सौगात‚ स्वागत के लिए दंतेवाड़ा सजकर तैयार… जानिए सीएम के दौरे का मिनट–टू–मिनट कार्यक्रम

दन्तेवाड़ा @ खबर बस्तर। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दंतेवाड़ा के दो दिवसीय प्रवास पर जिलेवासियों को 600 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात देंगे। वे यहां विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने के अलावा आमसभा को भी संबोधित करेंगे। सीएम दंतेवाड़ा में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक‚ 31 जनवरी को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हेलीकाप्टर से दंतेवाड़ा जिले के हारम (गीदम) दोपहर 12.35 बजे पहुंचेंगे। वहां पर वे नवा दंतेवाड़ा गारमेंट फेक्ट्री का शुभारंभ करेंगे।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों का उत्पात, सड़क निर्माण में लगे 17 वाहनों में की आगजनी

इसके बाद दोपहर 1ः00 बजे ग्राम गामावाड़ा पहंचकर सीएम देवगुड़ी स्थल का लोकार्पण एवं अवलोकन करेंगे। दोपहर 2 बजकर 20 मिनट पर वे हाई स्कूल दन्तेवाड़ा में आमसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 3 बजे से 4ः25 मिनट का समय आरक्षित रखा गया है।

रविवार की शाम 4ः35 बजे सीएम का दंतेश्वरी मंदिर आगमन होगा। यहां वे मां दंतेश्वरी के दर्शन कर माता का आशीर्वाद लेंगे। फिर दन्तेश्वरी सरोवर सौन्दर्यीकरण लोकार्पण एवं अवलोकन करेंगे। यहां से 5 बजकर 20 मिनट पर वे आउटडोर स्टेडियम में पहुंचकर क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

जनप्रतिनिधियों से करेंगे मुलाकात

अपने प्रवास के दौरान सीएम बघेल स्थानीय सर्किट हाउस में विभिन्न संगठन प्रमुख‚ जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों से मुलाकात करेंगे। इसके लिए शाम 5ः50 बजे का वक्त निर्धारित किया गया है। रात्रि विश्राम के बाद दूसरे दिन 1 फरवरी को प्रातः 10ः45 मिनट पर सीएम पातररास में सर्व छत्तीसगढ़ समाज एकता परिसर का भूमि पूजन करेंगे और 11 बजकर 30 मिनट पर दंतेवाड़ा हेलीपेड से प्रस्थान करेंगे।

यह भी पढ़ें :  पटवारी भर्ती परीक्षा की तारीख बदली, व्यापमं ने किया नई तिथि का ऐलान

Read More:

 

614 करोड़ के विकास कार्यो का लोकार्पण व भूमिपूजन

अपने दो दिवसीय प्रवास के दौरान रविवार को सीएम भूपेश बघेल जिले को 614 करोड़ से ज्यादा के विकास कार्यो की सौगात देंगे। मुख्यमंत्री अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 31 जनवरी को हाई स्कूल मैदान में आयोजित आम सभा में भूमि पूजन के 514 करोड़ 14 लाख के 1296 कार्यो एवं लगभग 100 करोड़ के 275 कार्यो का लोकार्पण करेंगे।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  भूपेश सरकार के राज में विकास को लगा ग्रहण, जनता के साथ छल कर जश्न मना रहे कांग्रेसीः हूंगाराम मरकाम

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…