केन्द्र और देश की छवि खराब करने पर तुली कांग्रेस- गागड़ा

19

केन्द्र और देश की छवि खराब करने पर तुली कांग्रेस- गागड़ा

पंकज दाउद @ बीजापुर। पूर्व मंत्री महेश गागड़ा एवं भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने आरोप लगाया कि कांग्रेस टूल किट के जरिए दुनिया में मोदी सरकार ही नहीं बल्कि देश की छवि धूमिल करने पर आमादा है।

– पत्रवार्ता लेते भाजपा नेता

यहां पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा में भाजपा नेताओं ने कहा कि कांग्रेस ने अपने नेताओं को एक गोपनीय दस्तावेज भेजकर मोदी सरकार को दुनियाभर में बदनाम करने की साजिश रची थी। इसका खुलासा दो दिन पहले हुआ है। इससे दुनिया में भारत की छवि धूमिल हुई है।

यह भी पढ़ें :  नक्सलगढ़ की 2 आदिवासी छात्राओं को सरकारी खर्च में MBBS कराएगी भूपेश सरकार... CM ने दिए ये निर्देश

Read More:

सत्ता में नहीं रहने पर कांग्रेस ऐसी हरकत करती है और ये एक तरह से देशद्रोह ही है। गलवान एवं डोकलाम मामले में भी कांग्रेस ने चीन के समर्थन में स्टैण्ड लिया। ये अत्यंत निंदनीय है। अपने सियासी फायदे के लिए कांग्रेस किसी भी हद तक जा सकती है।

पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने कहा कि कांग्रेस ने अपने समर्थकों को नए म्यूटेंट को इंडियन स्टेन या मोदी वायरस के तौर पर दुष्प्रचारित करने का आदेश दिया था। कोरोना से मृत लोगों के शवों का नाटकीय प्रस्तुतिकरण करने भी कांग्रेस ने कहा था। यही नहीं कुंभ को सुपर स्प्रेडर के तौर पर प्रचारित करने की साजिश भी रची गई।

यह भी पढ़ें :  मंत्री शिव डहरिया के बंगले पर गिरी आकाशीय बिजली, हुआ ब्लैक आउट... घटना के वक्त बंगले में ही थे मंत्री डहरिया

सीएम ने बाद में लगाया टीका

पूर्व मंत्री ने कहा कि सीएम भूपेश बघेल एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने काफी बाद में कोरोना का टीका लगवाया। दोनों नेताओं ने केन्द्र की सरकार को वैक्सीन कम भेजे जाने के लिए भी बदनाम किया।

Read More:

भाजपा नेताओं ने कहा कि ये वक्त सियासत का नहीं बल्कि लोगों की जान बचाने का है। बीजापुर जिले में इसलिए टीकाकरण में तेजी नहीं आ पा रही है क्योंकि यहां सिस्टेमेटिक ढंग से काम नहीं हो रहा है। इस बारे में वे अफसरों के संपर्क में हैं लेकिन पैनिक नहीं फैला रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  राजस्थान के मोर, यूपी के कारोबारी और बस्तर के ग्राहक... जानिए क्या है पूरी कहानी !