सोनिया गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट, कांग्रेसियों ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर थाने में दर्ज कराया FIR

50

सोनिया गांधी के खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट, कांग्रेसियों ने थाने में दर्ज कराया एफआईआर

के. शंकर @ सुकमा। कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले तोंगपाल निवासी युवक मनोज तिवारी के खिलाफ कांग्रेसियों ने एफआईआर दर्ज कराई है।

 

जिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष माहेश्वरी बघेल एवं तोंगपाल ब्लॉक अध्यक्ष क्रिस्टोफर सामुएल के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने बुधवार को तोंगपाल थाने में एफआईआर दर्ज कराने आवेदन देकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है।

यह भी पढ़ें :  रोजगार गारंटी: इनकी नौकरी की नहीं है गारंटी... हड़ताल से जिले में मनरेगा के 1500 काम थम गए

Read More: 

 

कांग्रेस जिलाध्यक्ष माहेश्वरी बघेल ने बताया कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ इस तरह से सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट किए जाने से सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आहत पहुंचा है। इस कृत्य से सरेआम उनकी छवि को धूमिल करने की कोशिश की गई है।

यह भी पढ़ें :  जहां मौत बैठी थी, वहां पहुंच गया था मुरली... 'बीज जात्रा' से उठा ले गए नक्सली‚ फिर 3 दिन बाद कर दी हत्या

Read More: 

 

तोंगपाल थाना प्रभारी विजय पटेल को आवेदन देकर कांग्रेसियों ने जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग की। इस दौरान सुकमा नगरपालिका अध्यक्ष जगन्नाथ राजू साहू, युवा कांग्रेस के महासचिव दुर्गेश रॉय एवं जयदीप सिंह भदौरिया मौजूद थे।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें… 
यह भी पढ़ें :  26 जनवरी पर CM बघेल का ऐलान... सरकारी दफ्तरों में अब 5 दिन काम करेंगे कर्मचारी, श्रमिकों की बेटियों को मिलेंगे 20 हजार... बस्तर में शहीद गुंडाधूर के नाम पर बनेगी तीरंदाजी अकादमी

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….