पूर्व मंत्री महेश गागड़ा का डांस Video वायरल… बहन की शादी में पत्नी संग लगाए ठुमके

4818

पूर्व मंत्री महेश गागड़ा का डांस Video वायरल… बहन की शादी में पत्नी संग लगाए ठुमके, स्टेज पर मचाया धमाल

बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के पूर्व वन मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता महेश गागड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे अपनी पत्नी संग थिरकते दिख रहे हैं।

दरअसल, यह वीडियो महेश गागड़ा के गृहग्राम भैरमगढ़ का है, जहां बहन की शादी समारोह के दौरान वे ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। करीब 37 सेकंड के इस वीडियो में भाजपा नेता छत्तीसगढ़ी रोमांटिक गाने ‘सोने के कंगना पहिराहूं तोला ओ’ पर पत्नी संग डांस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  सहायक शिक्षक फेडरेशन भोपालपटनम ब्लॉक इकाई का हुआ पुनर्गठन... महेश शेट्टी बने अध्यक्ष, महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष बनी दिव्या शर्मा

बस्तर की राजनीति में गहरी पैठ रखने वाले महेश गागड़ा को पहली बार डांस करते देख लोग तारीफ किए बिना नहीं रह सके। स्टेज पर डांस करते मिस्टर एंड मिसेज गागड़ा यह अंदाज लोगों को खूब भा रहा है। डांस करते पति-पत्नी की कैमेस्ट्री कमाल लग रही है।

दरअसल, 22 अप्रैल को बीजापुर जिले के भैरमगढ़ में महेश गागड़ा की बहन संतोषी गागड़ा की शादी थी। इस शादी समारोह में बस्तर और प्रदेश की सियासत की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की और वर-वधु को आशीर्वाद दिया।

वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान छत्तीसगढ़ी रोमांटिक गाने पर जब महेश गागड़ा ने पत्नी कल्पलता गागड़ा संग डांस किया तो लोग देखते ही रह गए।

बता दें कि पूर्व मंत्री महेश गागड़ा बेहद शांत, सरल और सौम्य स्वभाव के माने जाते हैं। उनको पत्नी संग डांस करते देखना लोगों के लिए भी कौतुहल भरा रहा। स्टेज पर जब दोनों थिरकने लगे तो मौके पर मौजूद लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

यह भी पढ़ें :  सब्जी मार्केट में महंगाई की मार: खेखसी ने दिखाए अपने तेवर, भाव पहुंचा 200 रूपए किलो

इस शादी समारोह में मौजूद लोगों ने गागड़ा फैमिली की डांस करते हुए वीडियो कैप्चर किया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है।

आप भी देखिए वीडियो…