Tik-Tok वीडियो बनाते समय हादसा, खदान में गिरने से युवती की मौत

66

Tik-Tok वीडियो बनाते समय हादसा, खदान में गिरने से युवती की मौत

बीजापुर @ खबर बस्तर। सोशल मीडिया के इस दौर में टिकटॉक वीडियो बनाने का जुनून युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। बॉलीवुड सेलिब्रिटी से लेकर क्रिकेटर व अन्य स्पोर्टस स्टार भी इस एप्प पर खासे सक्रिय रहते हैं।

युवाओं में नशा बन चुके Tik-Tok से किसी की जान भी जा सकती है। जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ है छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में, जहां एक युवती को टिकटॉक की वजह से अपनी जान गंवानी पड़ गई। मामला बीजापुर से लगे जैतालूर गांव का है।

यह भी पढ़ें :  साप्ताहिक बाज़ार से लौट रहे व्यापारियों को नक्सलियों ने रोका, जंगल में ली मीटिंग फिर छोड़ा

 

जानकारी के मुताबिक, जैतालूर स्थित खदान के गहरे गड्ढे में डूबने से एक युवती की मौत हो गई है। हादसा उस वक्त हुआ जब युवती खदान में टिक टॉक वीडियो बना रही थी। बताया जा रहा है मृतिका साधना कुमार अपनी दो सहेलियों के साथ बंद हो चुके खदान में टिक टॉक वीडियो बनाने गई हुई थी।

Read More: 

 

यह भी पढ़ें :  सुकमा में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, जवानों ने कैम्प किया ध्वस्त... नक्सल सामग्री बरामद

वीडियो बनाते वक्त अचानक पैर फिसलने से साधना पानी से भरे गढ्ढे में जा गिरी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। यह पूरा मामला बीजापुर कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है।

Read More: 

आपको बता दें कि जैतालूर में कीस्टोन कंपनी का खदान है, जो अब बंद हो चुका है। कंपनी द्वारा इस खदान से अवैध खनन की शिकायतें भी ग्रामीणों द्वारा की जाती रही है। मौके पर खुदाई की वजह से तलाबनुमा गड्ढ़ा बना हुआ था जो युवती की मौत का सबब बना।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  छग-तेलंगाना बार्डर में फंसे लोगों की स्क्रीनिंग, 35 को आइसोलेशन में रखा गया

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….