स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव बाल-बाल बचे, सरकारी हेलीकॉप्टर का टूटा कांच… बड़ा हादसा टला, CM भूपेश ने दिए जांच के आदेश

83

स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव बाल-बाल बचे, सरकारी हेलीकॉप्टर का टूटा कांच… बड़ा हादसा टला, CM भूपेश ने दिए जांच के आदेश

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर से बड़ी खबर आ रही है। यहां रविवार को लैंडिंग के दौरान सरकारी हेलीकॉप्टर का शीशा टूट गया। हादसे के वक्त हेलीकॉप्टर में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सवार थे। हालांकि, घटना में किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचा है।

रविवार को स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव सूरजपुर जिले के दौरे पर थे। वे दोपहर बाद सूरजपुर के ओड़गी स्थित धरसेड़ी गांव गये थे। जहां शनिवार को निर्माणाधीन कुंआ धंसने से 3 मजदूरों की मौत हो गई थी। स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री सिंहदेव पीड़ितों के परिजनों से मिलने गये थे।

यह भी पढ़ें :  आंध्रप्रदेश में मिले कोरोना के नए स्ट्रेन से हड़कंप, CG के इस जिले में RT-PCR रिपोर्ट के बिना बाहरी लोगों का प्रवेश बैन...जानिए क्यों खतरनाक है कोरोना का नया वैरिएंट

Read More:

वहां से वापसी के बाद सूरजपुर जिले के भैयाथान में लैंडिग के दौरान हेलीकॉप्टर का शीशा टूट गया। हालांकि, पायलट की सूझबूझ से बड़ी घटना होने से बच गई। बताया जा रहा है कि मंत्री सिंहदेव के साथ हेलीकॉप्टर में अन्य लोग भी सवार थे। मंत्री सहित सभी लोग सुरक्षित हैं।

यह भी पढ़ें :  सीएम भूपेश बघेल के बेटे की शादी में शामिल होंगी प्रियंका गांधी ! विवाह की रस्में शुरू, CM ने ट्वीट की तस्वीर

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने बताया कि हेलीकॉप्टर का कांच फट गया था। लैंडिग के बाद पायलट ने उन्हें इसकी जानकारी दी। घटना के बाद मंत्री टीएस सिंहदेव सड़क मार्ग से अंबिकापुर के लिए रवाना हो गए। वहीं हेलीकॉप्टर को मैदानी इलाके में खड़ा कर दिया गया है।

CM भूपेश ने दिए जांच के निर्देश

सूरजपुर जिले में हेलीकॉप्टर का शीशा टूटने की घटना सामने आने के बाद CM भूपेश बघेल ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को फोन कर उनका कुशलक्षेम पूछा। सीएम ने इस मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। राज्य शासन के निर्देश पर हेलीकॉप्टर के चीफ पायलट और विमानन विभाग के अतिरिक्त संचालक इस पूरी घटना के विभिन्न पहलुओं की जांच कर अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे।

यह भी पढ़ें :  'तलाश-ए-नौबहार' के ग्रैण्ड फिनाले में दंतेवाड़ा के बच्चों का दिखेगा जलवा, जिला स्तरीय ऑडिशन में होनहारों ने दिखया दम