मोदी सरकार वैक्सीन देने में नाकाम, झूठे आंकड़ों के सहारे सरकार को बचाने में लगी है भाजपा: हरीश कवासी

89

मोदी सरकार वैक्सीन देने में नाकाम, झूठे आंकड़ों के सहारे सरकार को बचाने में लगी है भाजपा: हरीश कवासी

के. शंकर @ सुकमा। छत्तीसगढ़ में कोरोना वैक्सीन की कमी के चलते 18+ टीकाकरण बंद होने के कगार पर है। कई केन्द्रों में वैक्सीनेशन बद करना पड़ा है। ऐसे में वैक्सीन को लेकर सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है।

सुकमा जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी ने कहा है कि मोदी सरकार राज्यों को वैक्सीन प्रदान करने में नाकाम साबित हो रही है। वहीं वैक्सीन वेस्टेज के फर्जी, झूठे व मनगढ़ंत आंकड़े पेश कर भाजपा केन्द्र की मोदी सरकार की नाकामी को छुपाने में लगी है।

Read More:

कांग्रेस के युवा नेता ने कहा कि मोदी सरकार की नाकामी, विफलताओं और महामारी रोकने में कुप्रबंधन, वैक्सीन की किल्लत से जनता का ध्यान भटकाने के लिए भाजपा नेता अधिक मात्रा में वैक्सीन वेस्टेज होने के फर्जी आंकडे जारी कर रहे हैं। जबकि इन आंकड़ों में जरा भी सच्चार्ठ नहीं है।

यह भी पढ़ें :  बस्तर में फिर एक जवान ने की खुदकुशी, CRPF जवान ने खुद को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

वैक्सीन की किल्लत एवं महामारी के कारण देश भर में हुई लाखों की मौत और 3 करोड़ से अधिक प्रभावितों से जनता का ध्यान भटकाने के लिए भाजपा के केंद्रीय नेता से लेकर राज्य स्तर के नेता संगठित होकर झूठ बोल रहे है और एक झूठ को सौ बार बोलकर सच को दबाने की कोशिश कर रहे हैं।

कोरोना काल में जनता के साथ धोखा

हरीश कवासी ने कहा कि मोदी सरकार ने कोरोना संक्रमण के दौर में देश की जनता के साथ धोखा किया है। महामारी से जूझ रही जनता बेसब्री से वैक्सीन का इंतजार करती रही और जब वैक्सीन आई तब मोदी सरकार ने वाहवाही लूटने के लिए 6.63 करोड़ वैक्सीन को विदेश में भेजने का काम किया है।

यह भी पढ़ें :  छग-महाराष्ट्र बार्डर पर पुलिस-नक्सली मुठभेड़, सी-60 कमांडो ने ढेर किए दो नक्सली... हथियार बरामद

Read More:

 

केन्द्र सरकार के इस कुप्रबंधन से देश की 133 करोड़ जनता आज वैक्सीन पाने से वंचित है। देशभर में आज वैक्सीन की किल्लत हो गई है और कोरोना से जूझ रही जनता को वैक्सीन नहीं मिल रही है।

Modi government removes SPG security of Gandhi family from revenge

जिला पंचायत अध्यक्ष ने कहा है कि भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय महामारी काल में छत्तीसगढ़ की जनता के स्वास्थ्य को लेकर दिखावटी चिंता कर, घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  PL पुनिया को दोबारा छत्तीसगढ़ का प्रभार, CWC से इन दिग्गज नेताओं की छुट्टी !

धरना की नौटंकी बंद करें भाजपाई

भाजपा नेताओं को अगर वास्तव में छत्तीसगढ़ की जनता के स्वास्थ्य व सुरक्षा की चिंता है तो राज्य सरकार के द्वारा मांगी गई सवा करोड़ वैक्सीन की तत्काल सप्लाई करने मोदी सरकार से पत्राचार करना चाहिए। घर में बैठकर, धरने की राजनीतिक नौटंकी करने वाले भाजपा सांसदों को पीएम मोदी आवास से छत्तीसगढ़ के लिए वैक्सीन देने की मांग करनी चाहिए।