पैदा होते ही बच्चे ने किया ‘मैं झुकेगा नहीं’ स्टाइल कॉपी… IAS अफसर ने शेयर किया Video

1616

नवजात बच्चे ने किया ‘पुष्पा’ का ‘मैं झुकेगा नहीं’ स्टाइल कॉपी… IAS अफसर ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो… लिखा, ‘ये तो पक्का कभी झुकेगा नहीं’

रायपुर @ खबर बस्तर। साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ का जलवा अभी भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्म के डायलॉग्स और गाने तो लोगों की ज़ुबां पर हैं ही, ‘पुष्पा’ के स्टाइल की कॉपी करते रील्स भी काफी पॉपुलर हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  इस बार ऑफलाइन होगी बोर्ड परीक्षा, कोरोना संक्रमितों के लिए होगी अलग व्यवस्था !

इसी बीच छत्तीसगढ़ के एक आईएएस अधिकारी ने ट्विटर पर एक नवजात शिशु की वीडियो क्लिप शेयर की है, जिसमें बच्चा अल्लू अर्जुन की स्टाइल कॉपी करता दिख रहा है। बच्चे के इस क्यूट वीडियो को देखकर लोगों को ‘पुष्पा’ का मशहूर डायलॉग ‘मैं झूकेगा नहीं…’ बरबस ही याद आ गया।

दरअसल, IAS अधिकारी अविनाश शरण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बच्चे का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘ये तो पक्का कभी झुकेगा नहीं।’ आईएएस अफसर के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं।

इस वीडियो पर कई मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘पुष्पा भाई के बचपन की फोटो है।’ एक और ने लिखा है, ‘लगता है पुष्पा का पहला शो बबुआ के मम्मी पापा ही देखे हैं।’ एक और दिलचस्प कमेंट है, ‘मैं सूसू नहीं करेगा साला।’ एक ने लिखा, इसका नाम रखो -‘पुष्पा दि रॉक।’

यह भी पढ़ें :  आलू व प्याज के बदले महुए की खरीदी... कंप्यूटर युग में भी वस्तु विनिमय थमा नहीं !

बता दें कि अल्लू अर्जुन की ये फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी लेकिन इसका सुरूर लोगों के जेहन में अब भी है। खासकर फिल्म के डायलॉग और पुष्पा के स्टाइल की दीवानगी युवाओं के सिर चढ़कर बोल रही है। पुष्पा के डायलॉग और गानों के कई वीडियो और रील्स वायरल हो चुके हैं।