वेलेंटाइन डे पर IAS अफसर का ट्वीट हुआ वायरल… ‘नौकरी इस जन्म, प्यार अगले जन्म’

5501

वेलेंटाइन डे पर IAS अफसर का ट्वीट हुआ वायरल… ‘नौकरी इस जन्म, प्यार अगले जन्म’, यूजर्स कर रहे कुछ ऐसे रिप्लाई !

रायपुर @ खबर बस्तर। सोमवार को वेलेंटाइन डे है और इससे पहले छत्तीसगढ़ में पदस्थ एक IAS अफसर का ट्वीट सुर्खियां बटोर रहा है। आईएएस अधिकारी के इस ट्वीट पर कई यूजर्स दिलचस्प रिप्लाई कर रहे हैं।

दरअसल, IAS अवनीश शरण ने अपने ट्वीट में ‘विश्वनाथ प्रसाद तिवारी’ का एक कोट शेयर करते हुए लिखा है- ‘क्योंकि नौकरी इस जन्म के लिए जरूरी है। अतः प्यार को अगले जन्म तक के लिए स्थगित करता हूं।’

यह भी पढ़ें :  कामकाज कैसा है, देखा जिला पंचायत CEO ने... अंदरूनी गांवों में निरीक्षण, पंचायत सचिवों को दी हिदायत

IAS अफसर ने मजाकिया अंदाज में UPSC कैंडिडेट की भावनाओं का जिक्र करते हुए कैप्शन दिया- “वैलेंटाइन-डे पर UPSC ऐस्पिरेंट की भावना.”

आईएएस अधिकारी के इस ट्वीट के बाद अब यूजर्स भी दिलचस्प कमेंट्स कर अपनी बात रख रहे हैं। एक यूजर ने रिट्वीट करते हुए लिखा- ‘प्यार तो नौकरी लगने के बाद भी हो सकता है। वहीं दूसरे ने सवाल किया, ‘सीधे अगले जन्म! फिर अगले जन्म में UPSC nahi karna kya!

यह भी पढ़ें :  छिंदनार पुल से खुलेंगे विकास के द्वार: CM भूपेश बघेल

एक अन्य यूजर ने इससे आगे बढ़ते हुए लिखा, ‘नौकरी इस जनम तक ही रहेगी, प्यार सात जनम तक रहेगा।’ एक यूजर का अंदाजे बयां देखिए, ‘नौकरी नही होगी तो प्यार खुद-ब-खुद अगले जन्म पर स्थगित हो जाएगा।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘सही है sir नौकरी के बाद ही दूसरा जन्म होता है।’

भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अवनीश शरण 2009 बैच के आईएएस अफसर हैं। वे सोशल मीडिया पर अक्सर सक्रिय रहते हैं। खासकर ट्विटर पर उनके प्रशंसकों की काफी बड़ी संख्या है और उनके ट्वीट का फैन्स को हमेशा इंतजार रहता है।

यह भी पढ़ें :  CM भूपेश बघेल ने दी राहत: नगरीय क्षेत्रों में आवास व व्यवसाय के लिए अब सहजता से मिल सकेगी सरकारी जमीन

आईएएस अवनीश शरण 2017 में पहली बार चर्चा में तब आए थे जब उन्होंने बलरामपुर के कलेक्टर रहते हुए अपनी बेटी वेदिका का दाखिला सरकारी स्कूल में कराया था। स्कूल में बेटी के साथ मिड डे मील खाते उनकी फोटो उस वक्त काफी वायरल हुई थी।