नक्सलियों के ‘एयर स्ट्राइक’ संबंधी आरोप का बस्तर IG सुंदरराज ने किया खण्डन‚ कहा– बौखलाहट में निराधार आरोप लगा रहे नक्सली

89

नक्सलियों के ‘एयर स्ट्राइक’ संबंधी आरोप का बस्तर IG सुंदरराज ने किया खण्डन‚ कहा– बौखलाहट में निराधार आरोप लगा रहे नक्सली

जगदलपुर @ खबर बस्तर। नक्सलियों द्वारा सुरक्षा बलों पर लगाए गए ड्रोन हमले के आरोपों पर बस्तर IG सुंदरराज पी ने प्रतिक्रिया देते इस आरोप का खण्डन किया है। उन्होंने इसे माओवादियों की बौखलाहट का नतीजा बताया है।

बस्तर आईजी ने एक बयान जारी कर कहा कि दिनांक 20 अप्रैल 2021 को दण्डकारण्य स्पेशल जोनल कमेटी के प्रवक्ता विकल्प द्वारा जारी किए गए प्रेस विज्ञप्ति में सुरक्षा बल द्वारा माओवादियों के ऊपर ड्रोन के माध्यम से हवाई हमला करने का आरोप लगाया गया है। यह आरोप बिल्कुल बेबुनियाद है।

यह भी पढ़ें :  जिले के आदिवासी बच्चे बनेंगे डॉक्टर, मेडिकल कॉलेज में चयनित बच्चों का कलेक्टर ने बढ़ाया हौसला

Read More:

पुलिस अधिकारी ने कहा कि विगत दिनों में अपना आधार क्षेत्र पैर के नीचे से खिसकने से सीपीआई माओवादी संगठन बौखलाहट में निर्दोष आदिवासी ग्रामीणों की हत्या करना, तोड़फोड़, आगजनी जैसे जनविरोधी एवं विकास विरोधी हरकत को अंजाम दे रहे हैं।

video 

यह भी पढ़ें :  पुर्तगालियों के लाए फल के दाम औंधे मुंह गिरे ! प्याज के रेट फिर बढ़े, भिण्डी की दर में हलचल नहीं

वास्तविकता यह है कि अब तक हजारों निर्दोष ग्रामीणों की हत्या, विकास कार्यों हेतु इस्तेमाल वाहन और मशीनों को जलाना जैसी कायराना हरकतों से अपनी झूठी ताकत का प्रदर्शन करने का असफल प्रयास करने वाला ये गैरकानूनी एवं अमानवीय माओवादी संगठन का खात्मा बहुत जल्दी होगा तथा बस्तर की जनता को माओवादियों के आतंक से बहुत जल्दी मुक्ति मिलेगी।