BSF कैम्प में जवान ने की खुदकुशी, फंदे पर लटकता मिला शव

74
BJP leader commits suicide by hanging

BSF कैम्प में जवान ने की खुदकुशी, फंदे पर लटकता मिला शव

कांकेर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से एक बड़ी खबर निकलकर आ रही है। यहाँ सुरक्षा बल के एक जवान ने कैंप में ही आत्महत्या कर ली है। घटना कोयलीबेड़ा इलाके की है।

Villager committed suicide by hanging himself in home isolation in Kanker

जानकारी के मुताबिक, कांकेर जिले में BSF जवान ने कैंप में ही फांसी लगा कर ख़ुदकुशी कर ली है। मृत जवान जवान का नाम स्वराज पीएल बताया जा रहा है। वह कोयलीबेड़ा स्थित बीएसएफ 4th बटालियन कैंप में पदस्थ था। बुधवार की सुबह उसका शव फंदे पर लटका मिला। कैंप में जवान का शव मिलने से सनसनी मच गई।

यह भी पढ़ें :  शिक्षा विभाग के 69 शिक्षकों व सहायक शिक्षकों का हुआ ट्रांसफर... जिले में स्थानांतरण की दूसरी सूची जारी, देखिए पूरी तबादला सूची

Read More:

 

बताया गया है कि बीती रात जवान ने फांसी के फंदे से लटककर अपनी जान दे दी। सुबह साथी जवानों ने स्वराज की लाश देखकर अधिकारियों को इसकी सूचना दी। मृतक केरल के वायनाड का रहने वाला था। उसने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम किसलिए उठा लिया] इसका पता नहीं चल सका है।

फ़िलहाल, पुलिस ने जाँच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं कैंप में पदस्थ अन्य जवानों से भी पूछताछ की जा रही है।

 

बता दें कि बस्तर में तैनात सुरक्षा बल के जवानों द्वारा ख़ुदकुशी करने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बीते कुछ महीनों में बीजापुर, दंतेवाड़ा, सुकमा, नारायणपुर व कांकेर जिले में आधा दर्जन से ज्यादा जवानों ने अज्ञात कारणों से आत्महत्या की है। इन घटनाओं को लेकर पुलिस व फोर्स के अधिकारी भी चिंतित हैं।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  यहां एक मुर्गे पर लगा ढाई लाख तक का दांव... ताइवानी‚ आफ्रीकी और पाकिस्तानी क्राॅस ब्रीड भी उतरे मैदान में‚ तेलंगाना‚ महाराष्ट्र व सीमांध्र के शौकीनों का जमावड़ा


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…