कोंटा में नक्सलियों ने की युवक की हत्या, पुलिस मुखबिरी की आशंका

5555
Naxalites killed a relative of a police jawan

कोंटा में नक्सलियों ने की युवक की हत्या, पुलिस मुखबिरी की आशंका

सुकमा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों ने एक युवक को मौत के घाट उतार दिया है। कोंटा इलाके में नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। इस पूरी वारदात को पुलिस मुखबिरी से जोड़कर देखा जा रहा है।

 

जानकारी के मुताबिक, नक्सलियों ने बुधवार की देर शाम बंडा ग्राम निवासी माडवी देवा की हत्या कर दी। धारदार हथियार से वार कर उसे मौत की नींद सुला दिया गया। देवा का शव सड़क किनारे पड़ा मिला। घटना की सूचना मिलने पर कोंटा पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू की।

यह भी पढ़ें :  आरक्षण के समर्थन में कांग्रेस ने दिया धरना, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

बताया जाता है कि मृतक माडवी देवा ग्राम पंचायत बंडा का पूर्व उप सरपंच था। नक्सलियों ने उसके पिता और भाई को भी पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाते हत्या की दी थी। इसके बाद से
वह परिवार के साथ कोंटा के बेस कैंप में रहता था।

बुधवार देर शाम ग्रामीण वेशभूषा में पहुंचे नक्सलियों ने गला रेतकर माडवी देवा की हत्या कर दी। हालांकि, अभी माडवी देवा की ​हत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है। नक्सलियों द्वारा मुखबिरी के शक में उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। इधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें :  स्कूल परिसर में छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जगदलपुर के प्राईवेट स्कूल का मामला, पुलिस जांच में जुटी