लॉकडाउन का पालन कराने सड़क पर उतरे अफसर, फ्लैग मार्च कर लोगों को दी समझाइश

74

लॉकडाउन का पालन कराने सड़क पर उतरे अफसर, फ्लैग मार्च कर लोगों को दी समझाइश

मो. इरशाद खान @ भोपालपटनम। बीजापुर जिले में लाकडाउन लगते ही भोपालपटनम नगर में वरिष्ठ अफसरों की टीम ने फ्लैग मार्च कर लोगों से नियमों का पालन करने अपील की।

शुक्रवार को एसडीओपी अभिषेक सिंह, तहसीलदार शिवनाथ बघेल, थाना प्रभारी विनोद एक्का और सीएमओ नगर पंचायत की टीम ने भोपालपटनम नगर में फ्लैग मार्च किया। इस दौरान क्षेत्रवासियों से अपील की गई कि कोरोना संक्रमण का चेन तोड़ने के लिए लाकडाउन का सख्ती से पालन करें।

यह भी पढ़ें :  'वेलेंटाइन डे' पर मिलने नहीं आया बॉयफ्रेंड, छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी... कमरे में मिला सुसाइड नोट !

अफसरों ने लोगों को समझाइश देते कहा कि वे अपने घरों से बाहर न निकलें। घर में ही सुरक्षित रहकर प्रशासन का सहयोग करें।

फ्लैग मार्च के दौरान SDOP अभिषेक सिंह ने आम जनता को जिला प्रशासन बीजापुर द्वारा जारी कोरोना के गाइड लाइन एवं निर्देशों का कड़ाई से पालन करने समझाइश के साथ हिदायत दी गयी।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  बस्तर में युवती के साथ गैंगरेप, पीड़िता ने कर ली आत्महत्या... पुलिस ने कब्र खोदकर निकाला शव, 5 आरोपी गिरफ्तार

आम जनता से अपील की गई कि अति आवश्यक कार्य होने पर ही घर से बाहर निकलें, बाहर निकलने के दौरान मॉस्क का अनिवार्य रूप से प्रयोग करें, हाथों को बार-बार साबुन से धोये एवं सेनेटाइज करें तथा सामाजिक दूरी का पालन करें।