‘बस्तर फाइटर्स’ भर्ती के लिए 9 मई से होगी दस्तावेजों की जांच… शारीरिक माप व शारीरिक दक्षता परीक्षा की समय सारिणी घोषित

1752

‘बस्तर फाइटर्स’ भर्ती के लिए 9 मई से होगी दस्तावेजों की जांच… शारीरिक माप व शारीरिक दक्षता परीक्षा की समय सारिणी घोषित

रायपुर/दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। बस्तर फाइटर्स भर्ती 2022 के लिए चयन प्रक्रिया शुरू हो गई है। आगामी 9 मई से बस्तर संभाग के सभी जिला मुख्यालयों में बस्तर फाइटर्स के लिए दस्तावेजों की जांच शुरू होगी।

बता दें कि बस्तर फाइटर्स आरक्षक भर्ती के तहत कुल 2100 पदों पर वैकेंसी निकाली गई थी। इस भर्ती के लिए 53 हजार से भी ज्यादा आवेदन मिले हैं। बताया गया है कि रोल नंबर के आधार अभ्यर्थियों की जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें :  NHM के 205 अधिकारी-कर्मचारियों ने दिया सामूहिक इस्तीफा, प्रशासन की कार्रवाई के विरोध में लिया फैसला

दंतेवाड़ा जिले में 9 मई 2022 से 15 मई 2022 के बीच भर्ती प्रक्रिया के तहत दस्तावेजों की जांच की जाएगी व इसी अवधि में प्रवेश पत्र भी जारी किए जाएंगे। पुलिस विभाग द्वारा एसपी कार्यालय, बस स्टैण्ड समेत जिले के विभिन्न स्थानों पर समय सारणी चस्पा की गई है।

चयन समिति की तरफ से सभी अभ्यर्थियों को सूचित किया गया है कि बस्तर फाइटर्स भर्ती प्रक्रिया के लिए निर्धारित ति​थि (9 मई से 15 मई 2022) को वे पुलिस लाइन कारली, दंतेवाड़ा में समस्त दस्तावेजों के साथ निर्धारित समय पर उपस्थित होवें।

यह भी पढ़ें :  DRG के जवान को अगवा कर ले गए नक्सली, फिर उतार दिया मौत के घाट

समय सारिणी घोषित

बस्तर फाइटर्स भर्ती 2022 के लिए शारीरिक माप व शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए समय सारिणी भी घोषित कर दी गई है। 23 मई से 06 जून 2022 के बीच प्रात: 5:00 बजे से सांय 6:00 बजे तक शारीरिक माप व शारीरिक दक्षता परीक्षा आयोजित की जाएगी।