कोरोना संक्रमित अफसर के 5 परिजनों की रिपोर्ट निकली पॉजिटिव, अधिकारी के संपर्क में आए 7 स्वास्थ्य कर्मी हुए क्वारेंटाइन

48
Report of 5 relatives of Corona infected officer also turned positive

कोरोना संक्रमित अफसर के 5 परिजनों की रिपोर्ट भी निकली पॉजिटिव, अधिकारी के संपर्क में आए 7स्वास्थ्य कर्मी भी क्वारेंटाइन

पकज दाऊद @ बीजापुर। कोरोना पाॅजीटिव पाए गए महिला एवं बाल विकास विभाग के एक अधिकारी के घर वाले भी अब कोरोना की चपेट में आ गए हैं। गुरूवार को 5 परिजनों की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है। इन्हें कोविड 19 हाॅस्पिटल में शिफ्ट किया गया है।

Report of 5 relatives of Corona infected officer also turned positive

इधर, अफसर के प्राइमरी काॅन्टेक्ट में आए जिला हाॅस्पिटल के सात कर्मचारियों को होम क्वारेंटाइन पर रखा गया है। वही पाॅजीटिव पाए गए लोगों के सीधे संपर्क में आए 40 लोगों को मांझीगुड़ा स्थित आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है।

Read More: 

 

यह भी पढ़ें :  पूर्व CM अजीत जोगी की तबीयत बिगड़ी, निजी अस्पताल में भर्ती

सूत्रों के मुताबिक महिला एवं बाल विकास विभाग के कोरोना पाजीटिव पाए गए अफसर जिला हाॅस्पिटल के विभिन्न कक्षों में गए थे। उन्हें इंजेक्शन लगाने वाली नर्स और ब्लड सेंपल लेने वाले तकनीशियन समेत जिला हाॅस्पिटल के सात कर्मचारियों को होम क्वारेंटाइन पर रखा गया है। उनकी सतत निगरानी भी की जा रही है।

Read More: 

 

सीएमएचओ डाॅ बीआर पुजारी ने बताया कि गुरूवार को कोरोना के 13 नए मरीजों की पहचान की गई, जिनमें सीआरपीएफ के 8 जवान और महिला एवं बाल विकास विभाग के एक अधिकारी के परिजन शामिल हैं। इनमें अफसर की पत्नी व बच्चों के अलावा कुल 5 लोग शामिल हैं। ये सभी एसिम्टोमैटिक मरीज हैं। इनका उपचार शुरू कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें :  पण्डाल से कोरोना फैलने पर समिति उठाएगी मरीज का पूरा खर्च... मूर्ति स्थल को लेकर गाइडलाइन जारी, 4 CCTV लगाना अनिवार्य

Read More: 

 

डाॅ. बीआर पुजारी ने बताया कि पामेड़ में तैनात सीआरपीएफ की 151 बटालियन के आठ जवान कोरोना पाॅजीटिव पाए गए थे। इन्हें हैदराबाद भेजा गया है। उन्होंने बताया कि कोरोना पर गहरी संजीदगी बरती जा रही है। संदिग्ध लोगों के सेंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। एक-दो दिनों में रिपोर्ट आ जाएगी।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों को हथियार सप्लाई करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, 695 जिंदा कारतूस बरामद

वेंटिलेटर नहीं, बाकि सारी सुविधा

सीएमएचओ डाॅ बीआर पुजारी ने बताया कि आइसोलेशन कक्ष और कोविड 19 हाॅस्पिटल में रखे गए लोगों को सारी सुविधाएं दी जा रही हैं। भोजन भी उन्हें वहीं दिया जा रहा है। स्टाॅफ की कमी है और वेंटिलेटर के अलावा डायलेसिस की सुविधा कोविड 19 हाॅस्पिटल में नहीं है। इसकी जरूरत पड़ी तो मरीजों को जगदलपुर भेज दिया जाएगा।

Read More: 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के व्हॉट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए….