सड़क किनारे महिला की अधजली लाश मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका !

2645
Sensation after finding half-burnt body of a woman on the roadside

सड़क किनारे महिला की अधजली लाश मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका !

कांकेर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक अज्ञात महिला की अधजली लाश मिलने से सनसनी मच गई। सड़क किनारे जंगल में शव पड़ा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, होली के दूसरे दिन शनिवार को माकडी इमली मोड़ से कोकडी जाने वाले मार्ग पर एक महिला का शव मिला है। शव का काफी हिस्सा जला हुआ था। जिससे महिला के जलकर मरने की आशंका है।

यह भी पढ़ें :  कलेक्टर पिता को मैराथन में 5 साल की बिटिया ने पछाड़ा... 'रन विथ छत्तीसगढ़' का हिस्सा बनीं नन्ही अनायशा

Sensation after finding half-burnt body of a woman on the roadside

सड़क किनारे शव को देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही कांकेर एसडीओपी चित्रा वर्मा पुलिस की टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू की गई। कोतवाली थाना क्षेत्र का यह पूरा मामला है। 

ग्रामीण इलाके में महिला का शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है। फिलहाल मृतिका की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस आसपास के क्षेत्र में गुमशुदा लोगों की रिपोर्ट खंगाल रही है, ताकि महिला की पहचान की जा सके।

यह भी पढ़ें :  NH-30 पर दर्दनाक हादसा: बोलेरो की ठोकर से बाइक सवार 3 युवकों की मौत… मोटरसाइकिल जलकर हुई खाक

हत्या की आशंका !

अज्ञात महिला की अधजली लाश मिलने के बाद पुलिस ने अपनी पड़ताल शुरू कर दी है। अंदाजा लगाया जा रहा कि किसी ने महिला की हत्या कर यहां लाकर पेट्रोल डाल कर जलाने की कोशिश की है। लेकिन सड़क से लगा क्षेत्र होने के कारण हत्यारा डरकर शव को अधजली हालत में ही छोड़कर फरार हो गया है।