नक्सलगढ़ में AK-47 लेकर पहुंचे SP, खुद खड़े होकर बनवाई नक्सलियों द्वारा खोदी गई सड़क

52

माओवादियों को खुली चुनौतीः नक्सलगढ़ में AK-47 लेकर पहुंचे SP, खुद खड़े होकर बनवाई नक्सलियों द्वारा खोदी गई सड़क

के. शंकर @ सुकमा। छत्तीसगढ़ के सर्वाधिक नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में पदस्थ एसपी केएल ध्रुव सुरक्षा बल के जवानों का हौसला बढ़ाने के लिए उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रहे हैं। वे खुद सर्चिंग ऑपरेशन्स को लीड तो करते ही हैं‚ साथ ही अंदरूनी इलाकों में पहुंच जवानों में ऊर्जा का संचार भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  वन विभाग में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 58 IFS अफसरों का ट्रांसफर आर्डर जारी...देखिए पूरी लिस्ट

बता दें कि चंद महीने पहले ही आईपीएस केएल ध्रुव ने सुकमा जिले की कमान संभाली है। यहां चार्ज लेने के बाद से ही वे सक्रिय हो गए हैं और दफ्तर में वक्त ज़ाया करने के बजाय वे लगातार जिले के अंदरूनी व पहुंचविहीन क्षेत्रों का दौरा कर हालात का जायजा ले रहे हैं।

Read More:

एसपी केएल ध्रुव ने प्रभार लेने के तत्काल बाद जगरगुंडा‚ किस्टाराम‚ गोलापल्ली‚ चिंतागुफा व पालोड़ी समेत जिले के अन्य संवेदनशील व घोर नक्सली इलाकों में पहुंच जवानों का मनोबल बढ़ाया है। इसी कड़ी में वे शनिवार को केरलापाल से बड़ेशेट्टी मोटरसाइकल मे पहुँचे।

पुलिस कप्तान जब बड़ेशेट्टी पहुँचे तो उन्होंने यहां नक्सलियों द्वारा काटी सड़क देखी। दरअसल‚ क्षेत्र में अपनी दहशत कायम रखने के लिए नक्सलियों ने रामाराम एवं बड़ेशेट्टी के बीच कई जगह सड़क को काट दिया था। यह देख एसपी ने खुद मौके पर मौजूद रहकर जनता के लिए रास्ता बनवाया।

इस दौरान एसपी केएल ध्रुव के साथ सुकमा एसडीओपी प्रतीक चतुर्वेदी, केरलापाल थाना प्रभारी शैलेंद्र नाग, फूलबगडी थाना प्रभारी हुबलाल चंद्राकर, एसआई रामावतार भारद्वाज, डीआरजी कमांडर, एसआई अर्जुन तांडी डीआरजी कमांडर मौजूद रहे।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  राखी पर राहत: कलेक्टर ने इन दुकानों को खोलने की दी इजाजत

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…