जगदलपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीज की संदिग्ध मौत, ICU को किया गया सील, डॉक्टर भी आइसोलेट !

80

जगदलपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीज की संदिग्ध मौत, ICU को किया गया सील, डॉक्टर भी आइसोलेट!

जगदलपुर @ खबर बस्तर। डिमरापाल स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती एक मरीज की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद अस्पताल के आईसीयू को सील कर दिया गया है। वहीं मृतक का इलाज करने वाले डॉक्टर को भी एहतियातन आइसोलेट किया गया है।

 

मेडिकल कॉलेज के सुपरिटेंडेंट डॉ केएल आजाद ने जानकारी देते बताया कि जगदलपुर निवासी एक 45 वर्षीय मरीज रायपुर से यहां आया था। उसे पेट में दर्द, सांस लेने में तकलीफ के साथ अन्य शिकायत के चलते आईसीयू में गम्भीर हालत में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें :  उफ! ये गर्मी मार ही डालेगी, पारा 40 डिसे में ही सिकुड़ा ?

Read More:

 

इसी बीच बीती रात ईलाज के दौरान उसकी अचानक मौत हो गई। कोरोना संक्रमण के दौर में मरीज की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद मेकॉज प्रबंधन ने एहतियात बरतते हुए आईसीयू को सील कर दिया है। वहीं मरीज का ईलाज करने वाले चिकित्सकों को भी उसी आइसोलेट कर दिया है।

यह भी पढ़ें :  पालिका की सभी सीटें जीतने कांग्रेस ने झोंकी ताकत, MLA ने प्रचार के लिए बुला ली अपनी फौज

Read More:

 

बताया गया है कि रविवार की रात मौत के बाद मृतक का कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया है। जिसकी रिपोर्ट सोमवार शाम तक आने की बात कही जा रही है। रिपोर्ट आने के बाद यह स्पष्ट हो सकेगा कि मृतक व्यक्ति कोरोना से संक्रमित था या नहीं। फिलहाल, मेकॉज प्रबंधन मृतक की रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है। 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  सरकारी दफ्तरों में बैठकों पर पाबंदी, अब वर्चुअल होगी मीटिंग... सार्वजनिक आयोजनों पर भी रोक, GAD ने जारी किए निर्देश

ख़बर बस्तर के व्हॉट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए….