जब हेलीकॉप्टर से पहुंची दुल्हनिया, दूल्हे ने निभाया वादा… नक्सलगढ़ में हुई ‘शाही शादी’ सुर्खियों में

302

जब हेलीकॉप्टर से पहुंची दुल्हनिया, दूल्हे ने निभाया वादा… नक्सलगढ़ में हुई ‘शाही शादी’ सुर्खियों में

बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में हो रही एक ‘शाही शादी’ की चर्चा इन दिनों खूब हो रही है। गुरूवार को जब दुल्हन हेलीकॉप्टर के जरिए अपने ससुराल पहुंची तो लोग देखते रह गए।

जिले में यह पहला मौका है जब किसी विवाह समारोह में हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल हुआ है। शादी की भव्यता देखकर इसे क्षेत्र में अब तक की सबसे महंगी शादी माना जा रहा है। शादी के कार्ड पर भी लाखों रूपए खर्च किए गए हैं।

यह भी पढ़ें :  दुनिया का सबसे बड़ा संविधान है भारत का, जवानों ने मनाया संविधान दिवस

Read More:

आपको बता दें कि बीजापुर के रहने वाले सुरेश चंद्राकर का विवाह जगदलपुर निवासी रेणुका साहू से 23 दिसंबर को संपन्न हुआ। गुरूवार को लग्न की रस्मों में शामिल होने के लिए रेणुका अपने मायके जगदलपुर से चॉपर में सवार होकर बीजापुर पहुंची। इस मौके पर हैलीपेड पर उन्हें शुभकामना देने लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।

यह भी पढ़ें :  8 लाख के इनामी नक्सली कट्टी मोहन राव की हार्ट अटैक से मौत... नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी कर दी जानकारी

दूल्हे ने निभाया वादा

दरअसल, कंस्ट्रक्शन कारोबार से जुड़े सुरेश ने अपनी दुल्हन से वादा किया था कि वे उन्हें जगदलपुर से हेलीकॉप्टर से लेकर बीजापुर आएंगे और उन्होंने अपना ये वादा पूरा भी कर दिखाया। हेलीकॉप्टर की लैंडिंग के लिए सुरेश ने बाकायदा प्रशासन ने इजाजत भी ली थी।

इस शादी में करोड़ों रूपए खर्च किए जाने की चर्चा है। वर ने अपनी शादी को ऐतिहासिक बनाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। कई बड़े अखबारों को शादी के विज्ञापन दिए गए हैं। शुक्रवार को बीजापुर के मिनी स्टेडियम में रिसेप्शन है जिसमें कई वीआईपी लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है।

यह भी पढ़ें :  उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने भोपालपटनम में सवा 6 करोड़ के 13 विकास कार्यों की दी सौगात