बस्तर को मिलेगी बड़ी सौगात, जगदलपुर में जल्द ही खुलेगा ट्रामा सेंटर… सीएम भूपेश बघेल ने की घोषणा

59

बस्तर को मिलेगी बड़ी सौगात, जगदलपुर में जल्द ही खुलेगा ट्रामा सेंटर… सीएम भूपेश बघेल ने की घोषणा

रायपुर @ खबर बस्तर। बस्तरवासियों को जल्द ही बड़ी सौगात मिलने वाली है। संभागीय मुख्यालय जगदलपुर में जल्द ट्रामा सेंटर खोला जाएगा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुधवार को यहां अपने निवास कार्यालय में भारत सरकार के वरिष्ठ सुरक्षा सलाहकार के. विजय कुमार के साथ बैठक में यह घोषणा की।

बैठक में छत्तीसगढ़ सरकार के गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू भी उपस्थित थे। इस बैठक में वरिष्ठ सुरक्षा सलाहकार के. विजय कुमार ने मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था और विकास कार्यों के क्रियान्वयन से जुड़े विभिन्न विषयों पर विचार-विमर्श किया।

यह भी पढ़ें :  कांकेर में आदमखोर तेंदुए का आतंक... घर के सामने महिला पर किया हमला, 5 किमी दूर जंगल में मिली लाश

यह भी पढ़िए…

 

बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि जगदलपुर में जल्द ट्रामा सेंटर खुलने से नक्सल घटनाओं में घायल होने वाले सुरक्षा बल के जवानों और दुर्घटना में घायलों को त्वरित उपचार की सुविधा मिल सकेगी।

बता दें कि बस्तर संभाग में ट्रामा सेंटर नहीं होने से हादसे में गंभीर रूप से घायलों और पुलिस-नक्सली मुठभेड़ों में जख्मी जवानों को प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर करना पड़ता है। यहाँ ट्रामा सेंटर बन जाने से लोगों को इस परेशानी से मुक्ति मिलेगी वहीं गंभीर मरीजों की जान भी बच सकेगी।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  पालिका की सभी सीटें जीतने कांग्रेस ने झोंकी ताकत, MLA ने प्रचार के लिए बुला ली अपनी फौज


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…