कांकेर में होम आइसोलेशन में रखे ग्रामीण ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

48
Assistant constable found dead body on tree in forest

कांकेर में होम आइसोलेशन में रखे ग्रामीण ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

टोकेश्वर साहू @ कांकेर। कोरोना का कहर झेल रहे छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां होम आइसलेशन में रखे गए एक ग्रामीण द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। धनोरा गांव का यह पूरा मामला है।

 

जानकारी के मुताबिक, नरहरपुर ब्लॉक के धनोरा गांव में होम आइसलेशन में रखे गए ग्रामीण की लाश फंदे से लटकी मिली है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की तफ्तीश कर रही है।

यह भी पढ़ें :  लॉकडाउन में मनरेगा कार्यों का निरीक्षण करने पहुंची जिपं अध्यक्ष, चारों ब्लाक के जनपद सीईओ की बैठक लेकर दिए ये निर्देश

Read More:

 

बताया जा रहा है कि धनोरा क्वारेंटाइन सेंटर से दो लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। जिसके चलते ग्रामीण को होम आइसोलेट किया गया था। इसी दौरान फांसी के फंदे से लटककर ग्रामीण ने खुदकुशी कर ली। फ़िलहाल, ग्रामीण के आत्महत्या का कारण अज्ञात है।

Read More:

बता दें कि कांकेर में पिछले एक सप्ताह से कोरोना के लगातार मामले सामने आ रहे हैं। फिलहाल, जिले में एक दर्जन मरीजों के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इनका इलाज चल रहा है। जिले के दुर्गुकोंदल व कांकेर ब्लॉक को आरेंज जोन घोषित किया गया है।

यह भी पढ़ें :  एक तकनीशियन पर 18 गांवों और 442 नलकूपों का बोझ

Read More:

 

12 कोरोना पॉजिटिव केस

जानकारी के मुताबिक अब तक कांकेर के एमजी वार्ड में 1, उदयनगर में 1, ग्राम दसपुर में 1, ग्राम सुरेली में 1, दुर्गुकोंदल में 5, बांदे पडेगा में 1 और नरहरपुर धनोरा में 2 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। इनमें से ज्यादातर प्रवासी मजदूर बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  सारकेगुड़ा में जुटे हजारों आदिवासी, कहा 'रिपोर्ट सार्वजनिक हो'

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के व्हॉट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए….